April 20, 2024

ऐतिहासिक होगी भाजपा की युवा हुंकार रैली : तेजपाल तंवर

Faridabad/Alive News : आगामी 15 फरवरी को जींद में आयोजित होने वाली भाजपा की युवा हुंकार रैली की सफलता को लेकर भाजपा एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के चारों मंडलों के कार्यकर्ताओं की बैठक आज सेक्टर-52 में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्यातिथि के रुप में सोहना के विधायक तेजपाल तंवर ने शिरकत की वहीं बैठक की अध्यक्षता भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं पूर्व प्रत्याशी यशवीर डागर द्वारा की गई।

बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक तेजपाल तंवर ने कहा कि जींद में आयोजित युवा हुंकार रैली हरियाणा में अब तक हुई सभी राजनैतिक रैलियों का रिकार्ड तोड़ेगी। इस रैली में प्रदेश के कोने-कोने से हजारों युवा पूरे जोश शिरकत करके प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्याे पर अपने विश्वास की मोहर लगाएंगे। उन्होंने कहा कि इस रैली की सफलता साबित करेगी कि 2019 में फिर से देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा नेता यशवीर डागर ने कहा कि युवा हुंकार रैली को लेकर प्रदेशभर के युवाओं में खासा उत्साह है और रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के विचारों को सुनने के लिए युवाओं में उत्सुकता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर के कुशल नेतृत्व में देश प्रदेश में चल रही विकास की लहर के चलते हर वर्ग का समान विकास किया जा रहा है।

पिछले साढे तीन साल के शासनकाल में भाजपा सरकार ने निस्वार्थ भाव से प्रदेश का विकास किया है, यही कारण है कि आज किसान, मजदूर, उद्योगपति, पिछड़ा वर्ग व आम आदमी सभी इस सरकार के कार्यकलापों से पूरी तरह से संतुष्ट है।

डागर ने विधायक तेजपाल तंवर को विश्वास दिलाया कि जींद में आयोजित होने वाली युवा हुंकार रैली में एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से हजारों लोग शामिल होंगे वहीं सैकड़ों युवा भी मोटरसाइकिलों के काफिले के जरिए जींद कूच करके रैली को सफल बनाएंगे।

बैठक में भाजपा नंगला मंडल अध्यक्ष कविन्द्र चौधरी, पाली मंडल अध्यक्ष राजपाल दहिया, मंडल अध्यक्ष दिगपाल रावत, मंडल अध्यक्ष संजीव कुमार, पंडित वेदराम शर्मा, जिला उपाध्यक्ष जगदीश कुमार, विरेंद्र सरपंच, सरपंच शब्बीर, राजकुमार वोहरा, शमशेर सिंह रावत, चौ. पूरन सिंह, देवीराम नैन, अनिल गुप्ता, अमित कुमार, रमेश बिष्ट सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।