April 27, 2024

सनसाईन क्लब द्वारा नेत्रहीन जोड़ों का सामूहिक विवाह करवाया गया

Faridabad/Alive News :  सनसाईन क्लब द्वारा सेक्टर 17 कम्यूनिटी सेन्टर में चार नेत्रहीन जोड़ों का विवाह सम्पन्न करवाया। इस अवसर पर क्लब की समस्त पदाधिकारियों व सदस्यों ने हिस्सा लिया। इस विवाह का आयोजन पुनम गर्ग के नेतृत्व में किया गया। इस अवसर पर पूनम गर्ग ने कहा कि सनसाईन क्लब का वह आभार जताती है जो कि समय समय पर सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों में अपनी भागीदारी निभाता है। उन्होंने कहा कि क्लब जो भी कार्य करता है उसमे उसकी पूरी कुशल टीम का विशेष योगदान होता है और इसी टीम के सहयोग से आज चार नेत्रहीन जोड़ों का सामूहिक विवाह करवाया गया है। उन्होंने कहा कि आज चारो जोडो को गृहस्थी की जरूरत का साार सामान भी दिया जा रहा है।

इस मौके पर क्लब की पदाधिकारियों ने कहा कि नेत्रहीनो की सेवा सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है और इस कार्य में हम सभी को आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि खासकर विकलांग, नेत्रहीन व असहाय लोगो की मदद अवश्य ही करनी चाहिए क्योकि इन लोगों को जरूरत होती है। उन्होंने क्लब का आभार जताया जिन्होंने इस कार्य में उनका पूर्ण सहयोग किया। क्लब की समस्त पदाधिकारियों व सदस्यों ने कहा कि क्लब का मुख्य ध्येय समाजसेवा है और इस कार्य में क्लब सदैव अपनी अग्रणीय भूमिका निभाता है। इस विवाह में सभी क्लब की पदाधिकारियों व सदस्यों ने आपसी सहयोग से जोडो का सामान वितरित किया।

इस अवसर पर विजय व बण्टी, सोनू व शिंकु, सुरिन्द्र व हिना, व राहुल व लक्ष्मी का विवाह सम्पन्न करवाया गया। इस मौके पर क्लब की युक्ति चौधरी, ब्रिज गुप्ता, संतोष गुप्ता, पल्लवी गोयल धर्मपत्नी विपुल गोयल, रूचि मल्होत्रा, राधा शर्मा म्यूजिक टीचर, सीमा उप्पल, दीपा गर्ग, पूनम बुद्धिराजा, आदि उपस्थित थे। क्लब के पदाधिकारियों ने बताया कि रोजाना क्लब द्वारा लगभग 200 बच्चों को विभिन्न स्थानों पर फल वितरित किये जाते है