April 27, 2024

रक्त दान शिविर में हुआ 120 यूनिट रक्त एकत्रित

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद बन्नू बिरादरी द्वारा केसी रोड़ पर स्थित गुरूद्वारा इद्रखेल में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।  रक्तदान शिविर में 120 लोगों ने रक्तदान कर इस अहम अभियान में अपना योगदान दिया। रक्त दान शिविर में रोटरी कल्ब चैरीटेबल ट्रस्ट की डाक्टरों की टीम ने अपना सहयोग दिया और रक्त एकत्रित करने में मदद की।

इस अवसर पर संस्था के प्रधान रमेश भाटिया ने कहा कि यह उनका 5वां रक्त दान शिविर है जिसमें रक्तदाताओं का विशेष सहयोग होने के कारण यह संभव हो पाया है वह दिल से उनका आभार प्रकट करते हैं। भाटिया ने बताया कि रक्तदान हर व्यक्ति को करना चाहिए इससे वह जरूरतमंद की जान बचा सकता है यह एक पुण्य का कार्य है इसलिए कोई दान एक तरफ लेकिन रक्तदान महादान है।

रक्तदान शिविर में महापौर सुमन बाला,पार्षद जसवंत सिंह, वरिष्ठ काग्रेंसी नेता गुलशन बगगा, पूर्व पार्षद योगेश ढिगड़ा, राम सिंह आहूजा,नीरज भाटिया,सुशील भाटिया,दिनेश भाटिया ने रक्तदाताओं का हौंसला बढ़ाया।  शिविर में कैम्प इंन्चार्ज शुभम भाटिया,संजय भाटिया,शेर सिंह भाटिया,पवन भाटिया,सुमित भाटिया, के साथ  झांगी राम आहूजा वरिष्ठ उपप्रधान,राम प्रकाश भाटिया उपप्रधान, जगदीश भाटिया, प्रेम भाटिया के विशेष सहयोग से यह रक्तदान शिविर संपन्न हो पाया।