April 26, 2024

बैंक ऑफ़ बड़ौदा के 109 वें स्थापना दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन

Faridabad /Alive News : रोटरी क्लब फरीदाबाद संस्था द्वारा बैंक ऑफ़ बड़ौदा के तत्वाधान में बैंक के स्थापना के 109 वर्ष पूर्ण होने पर एन एच 5 स्थित शाखा में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जिसका उद्घाटन एन आईटी के पुलिस उपायुक्त पूरण चंद पंवार के कर कमलों द्वारा किया गया।

इस अवसर पर रोटरी संस्था प्रधान संदीप सिंघल, कोषाध्यक्ष सुनील गुप्ता, लव विज, अरिहंत जैन, देवेश गुप्ता ने भी रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन किया। शाखा प्रबंधक विष्णु मोहन बोर्डिया ने बताया कि उनका लक्ष्य 109 यूनिट का था किंतु 113 यूनिट एकत्र करने में वे सफल रहे। इस अवसर पर बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक के सी पाठक विशेष रूप से उपस्थित थे। सहायक महाप्रबंधक कुलदीप चोखटू ने भी शिविर का जायजा लिया।

शिविर की महत्वपूर्ण बात ये थी की रक्तदान शिविर के बावजूद भी बैंक की कार्यवाही यथावत जारी रही। बैंक अधिकारियों में कुमारी प्रथा भौमिक साक्षी वालिया व विशाल यादव तथा शांत सौरभ ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अंत में 109 वें स्थापना दिवस पर केक काटा गया। शाखा प्रबंधक विष्णु बोर्डिया ने रोटरी संस्था को शिविर के सफल आयोजन पर बधाई दी तथा सभी रक्तदाताओं का आभार प्रकट किया।