March 29, 2024

बी.एन.स्कूल ने कबड्डी प्रतियोगिता में जीता गोल्ड मैडल

Faridabad/Alive News : बाल दिवस के अवसर पर बी.एन.स्कूल 60 फुट रोड़ जवाहर कालोनी में एक समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें उन सभी बच्चों को सम्मानित किया गया, जिन्होंने जवाहर कालोनी स्थित श्रीराम मॉडल स्कूल में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में बी.एन.स्कूल के बच्चों ने प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मैडल हासिल किया। इस मौके पर विजेता टीम को गढ़वाल सभा के पदाधिकारियों ने प्रधान देव सिंह गुंसाई, महासचिव सुरेन्द्र रावत के साथ मिलकर उन्हें सम्मानित किया एवं उनका प्रोत्साहन बढ़ाया।

इस मौके पर प्रधान देव सिंह गुंसाई ने कहा कि बी.एन.स्कूल के बच्चों ने गढ़वाल सभा व बी.एन.शिक्षण संस्थान को बाल दिवस पर जो गोल्ड मैडल का तोहफा दिया है वह वाकई में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। जिसके लिए वह पूरी टीम के साथ साथ इनके कोच एवं स्कूल कमेटी को भी मुबारकबाद देते है जिनके सहयोग एवं परिश्रम से आज इन बच्चो ने इस मुकाम को हासिल किया है।

इस अवसर पर इन्दिरा बख्शी, पदमा नेेगी सहित अन्य स्टाफ को भी मुबारकबाद दी और कहा कि उन्ही के प्रयासों से इन बच्चो ने आज यह उपलब्ध पायी है। वरिष्ठ उपप्रधान एम.एस. असवाल, सुरेन्द्र रावत महासचिव ने बताया कि कबड्डी टीम के खिलाडियों मेंशिवम, रजत, हेमन्त, चेतन, हिमांशु, अयुश, तूषार, हर्ष गुप्ता, मयंक को सभी ने मिठाई खिलाकर मुबारकबाद दी।