April 25, 2024

फरवरी में रिलीज होगी ‘बूम बूम इन न्यूयॉर्क’

New Delhi/Alive News : बॉलीवुड में 2018 की शुरुआत से ही कई फिल्मों के रिलीज होने की खबरें आ रही हैं. जनवरी में ही बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं फिर चाहे वो ‘पद्मावत’ हो, ‘पैडमैन’ या ‘अय्यारी’. बता दें, ‘पद्मावत’ और ‘पैडमैन’ एक ही दिन यानी 25 जनवरी को रिलीज हो रही हैं. इसके अलावा ‘अय्यारी’ ने अब अपनी रिलीज डेट आगे खिसका ली है और यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी. वहीं अब फरवरी में दिलजीत, सोनाक्षी, करण और लारा की फिल्म ‘बूम बूम इन न्यूयॉर्क’ रिलीज होने वाली हैं.

एक चैनल के अनुसार बता दें, यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी और इस फिल्म के रिलीज की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए दी है. अपने ट्वीट में तरण ने लिखा, करण जौहर, दिलजीत दोसांज, सोनाक्षी सिन्हा, लारा दत्ता और रितेश देशमुख की फिल्म ‘बूम बूम इन न्यूयॉर्क’ 23 फरवरी 2018 को रिलीज होगी. यह एक कॉमेडी फिल्म है और यह फिल्म 3डी में है.

हालांकि, अभी तक फिल्म के पोस्टर या फिल्म के टीजर ट्रेलर, ट्रेलर से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कहानी आईफा अवॉर्ड्स के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आएगी और इसमें करण अपना रियल लाइफ किरदार ही निभाएंगे. वहीं लारा फिल्म में एक मेनेजमेंट कंपनी की हेड के रूप में नजर आएंगी. फिल्म में कई सारे सितारों का केमियो भी होगा. बता दें, 23 फरवरी को रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ भी रिलीज होने वाली है.