पुराने आईलाइनर स्टाइल से हो गई हैं बोर, ट्राई करें 10 डिफ्रेनेट आईलाइनर स्टाइल

0
24
Sponsored Advertisement

अगर आप वही पुराने आईलाइनर स्टाइल से बोर हो गई हैं, तो हम आपको बता रहे हैं 10 नए आईलाइनर स्टाइल, जिन्हें ट्राई कर आपकी आंखें भी स्टाइलिश लगेंगी.

कैट आईलाइनर
आईलाइनर आपको ड्रॉमेटिक लुक देगा. इसे लगाने के लिए लिक्विड लाइनर से अंदर से बाहर की तरफ पतली लाइन बनाएं और आगे बढ़ते हुए लाइन को मोटा कर शार्प विंग बनाएं.

विंग्ड आईलाइनर
विंग्स शेप की वजह से इस लुक को विंग्ड आईलाइनर कहा जाता है. कैट स्टाइल के मुकाबले इस लुक में विंग्स बड़े होते हैं. बेहतर लुक के लिए लिक्विड आईलाइनर का इस्तेमाल करें.

ग्लिटरी आईलाइनर
यह स्टाइल आजकल ट्रेंड में है. पार्टी में ग्लैमरस लुक पाने के लिए यह स्टाइल परफेक्ट है. आप अपनी ड्रेस के हिसाब से कलर मैच करते हुए ग्लिटरी आईलाइनर लगा सकती हैं.

डबल विंग्ड आईलाइनर
डबल विंग्ड आई लुक के लिए आंखों के ऊपर और नीचे, दोनों हिस्सों पर विंग्स बनाएं. यह लुक दिखने में काफी बोल्ड और स्टाइलिश लगता है.

थिन आईलाइनर


टीनएज गर्ल्स थिन आईलाइनर लुक पसंद करती हैं. आंखों पर आईलाइनर की पतली-सी लेयर आपको ओवर मेकअप से बचाकर सिंपल लुक देती है.

 

ग्राफिक आईलाइनर
अगर आप एक्सपेरिमेंटल आईलाइनर लुक चाहती हैं, तो ट्राई करें ग्राफिक आईलाइनर. यह इस समय ट्रेंड में है और आंखों को खूबसूरत बनाता है.

बोल्ड आईलाइनर


बोल्ड आईलाइनर आपकी आंखों को ड्रामेटिक लुक देता है. इसके लिए आंखों पर धीरे-धीरे लाइनर की थिक लाइन बनानी है. यह आपकी आंखों को दीवा लुक देगा.

 

गॉडेस आईलाइनर


रैम्प मॉडल्स अक्सर यूनीक लुक के लिए गॉडेस आईलाइनर लुक लेती हैं. इस लुक के लिए विंग्स बनाते हुए उन्हें अपनी आईब्रोज़ के ऊपर तक ले जाएं.

Print Friendly, PDF & Email