April 23, 2024

ड्यूड एंड डॉल्स प्ले स्कूल में बॉक्सिंग चैंपियन मैरीकॉम ने किया बच्चों संग डांस

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद सेक्टर-81 स्थित ड्यूड एंड डॉल्स प्ले स्कूल के स्पोट्र्स डे पर बतौर मुख्यातिथि वल्र्ड महिला बॉक्सिंग चैंपियन मैरीकॉम पहुंची और वाईस चैयरमैन रितेश रावल ने मेरीकॉम का फूलो का गुलदस्ता देकर स्वगत किया और रावल एजुकेशनल के चैयरमैन सीबी रावल, प्रो चैयरमैन अनिल रावल, ड्यूड एंड डॉल्स प्ले स्कूल की प्रिंसिपल अंजू उपस्थित थी। ड्यूड एंड डॉल्स प्ले स्कूल के स्पोट्र्स डे पर मेरीकॉम ने बच्चों के साथ डांस भी किया और बच्चों को खेल के लिये जागरूक किया।

वाईस चैयरमैन रितेश रावल ने और मेरीकॉम ने विजेताओ को प्राइज देकर सम्मानित किया। रावल एजुकेशनल के चैयरमैन सीबी रावल, प्रो.चैयरमैन अनिल रावल ने बॉक्सिंग चैंपियन मेरीकॉम का स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। युवतियों के लिए प्रेरणा बनीं वल्र्ड महिला बॉक्सिंग चैंपियन मैरीकॉम को सब जानते हैं। लेकिन यह बात अभी तक किसी को नहीं मालूम है कि वह अपने बंक्सिंगग पंच को ज्यादा ताकतवर बनाने के लिए इस समय दिन में तहरी एक्सरसाइज कर रही हैं।

उन्होंने घरेलू कार्यों के साथ दिन का अपना फिजिकल फिटनेस शेड्यूल भी बना रखा है। जबकि बॉक्सिंग को दिन में वह दो बार अभ्यास एवं एक्सरसाइज के तहत अलग से समय देती है। फिलहाल अभी उनका लक्ष्य कॉमनवेल्थ और एशियन गेम्स में देश को गोल्ड दिलाने का है।

संन्यास लेने के बाद वह प्रोफेशनल बॉक्सिंग में करियर बनाने का प्लॉन अभी बना रही हैं। ये बातें उन्होंने फरीदाबाद सेक्टर-81 स्थित ड्यूड एंड डॉल्स प्ले स्कूल के स्पोट्र्स डे पर बतौर मुख्यातिथि पहुंचने पर पत्रकारों से खास बातचीत के दौरान शेयर कीं।