April 26, 2024

वार्ड-21 में बसपा प्रत्याशी भाजपा पर पड़ रहे हैं भारी

Faridabad/Alive News : वार्ड-21 में बसपा बनाम भाजपा की लड़ाई दिलचस्प बनी हुई है। बसपा की ओर से कांग्रेसी नेता फूलचंद भड़ाना के पूत्र सुनील कुमार है तो वहीं, भाजपा ने अपने उम्मीदवार राजकुमार को कालोनी से बनाया है। बसपा प्रत्याशी सुनील का वार्ड-21 में अपना प्रभाव है, क्योंकि सुनील कुमार शिव दुर्गा बिहार में सीनियर सैकेंडरी स्कूल चलाते है जिससे एक बहुत बड़ा वोट बैंक उनके समर्थन में है। पिछले चुनाव में सुनील कुमार की पत्नी सुदेश भड़ाना चुनाव लड़ी थी। जिससे की क्षेत्र में एक तिहाई वोट बैंक पूर्वांचल का उनके साथ है।

भाजपा प्रत्याशी राजकुमार पर बढख़ल विधानसभा की सीपीएस सीमा त्रिखा का सीधा समर्थन है। भाजपा के वोट बैंक को देखते हुए लोकप्रिय चेहरा न होने के कारण भाजपा अपनी यह सीट गवा सकती है। कांग्रेस समथर््िात प्रत्याशी जितेन्द्र भड़ाना भी पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप के कारण गुर्जर और गांव लक्कडपुर गांव के वोट बैंक पर अपनी जीत को मान रहे है। हालांकि बसपा प्रत्याशी सुनील कुमार को लक्कडपुर गांव, दयालबाग, चार्मवुड विलेज, शिवदुर्गा बिहार, ग्रीन फिल्ड, महालक्ष्मी डेरा और महतरू डेरा से मेवाराम प्रधान, सेवाराम प्रधान ने जीत का भरोसा दिलाया है

वहीं बसपा प्रत्याशी को 42 सौ के करीब दलीत वोट बैंक का साथ होने से जीत निश्चत मानी जा रही है। दयालबाग से भाजपा उम्मीदवार के समर्थक जीतू शर्मा, डीएस राणा, संजय गर्ग, गिर्राज खटाना और चार्मवुड विलेज से गजेन्द्र व अरूण गुप्ता के साथ ही शिवदुर्गा बिहार से हरिओम शर्मा, महेश भड़ाना, महावीर, धर्म नागर ने समर्थन दिया है। इनके समर्थन से सुनील कुमार को नगर निगम सदन जाने से भाजपा नहीं रोक सकती है।