April 26, 2024

BSP प्रत्याशी की जनसभा में भीड़ देखकर विरोधियों के हौसले पस्त, जीत हुई संभव

Faridabad/Alive news : नंगला इंक्लेव पार्ट-2 में सुरेन्द्र भड़ाना को भरपूर समर्थन मिल रहा है। इससे साफ हो रहा है कि सुरेन्द्र भड़ाना का जीतना तय है। वार्ड-9 की जनसभाओं में अपार भीड़ को देखकर उपरोक्त अनुमान लगाए जा रहे है। हाल ही में हुई सात जनसभाओं में फूलमाला और नोटो की माला के साथ बसपा प्रत्याशी का स्वागत यह दर्शाता है कि वार्ड-9 की जनता उन्हे पार्षद के रूप में देखना चाहती है। सुरेन्द्र भड़ाना की जनसभाओं में भीड़ को देखकर विरोधियों के चेहरे उतरे हुए दिखाई दे रहे है। इसी कसाकसी को लेकर आनन-फानन में भाजपा प्रत्याशी एवं निवत्र्तमान पार्षद महेन्द्र भड़ाना ने बसपा प्रत्याशी सुरेन्द्र भड़ाना के वोट बैंक में सेंध लगाने के लिए केन्द्रीय राज्यमंत्री की जनसभा नंगला इंक्लेव पार्ट-2 रख थी।

जिसमें कुछ मनोरंजनों के साधनो के माध्यम से भीड़ तो जुटा ली लेकिन वोट बैंक में सेंध नहीं लगा पाए। क्योंकि बसपा प्रत्याशी सुरेन्द्र भड़ाना ने अपने वोट बैंक को सुरक्षित करने के लिए उसी क्षेत्र में 5 जनवरी को जनसभा का ऐलान कर दिया। देखना यह है कि बिना नोटंकी और मुशायरे के बसपा प्रत्याशी सुरेन्द्र भड़ाना वोट बैंक को किस करवट बैठाऐंगे। माना यह भी जा रहा है कि इस जनसभा में पूर्व मंत्री शिवचरण लाल शर्मा व निवत्र्तमान सीनियर डिप्टी मेयर मुकेश शर्मा जनसभा के मंच से अपने समर्थकों को सुरेन्द्र भड़ाना के समर्थन में आने की अपील करेंगे और वत्र्तमान सरकार के ढ़ाई साल के कार्यो के बारे में जनता को बताऐंगे।

बसपा प्रत्याशी सुरेन्द्र भड़ाना की नंगला इंक्लेव पार्ट-2 की जनसभा ने पिछली सभी जनसभाओं का रिकोर्ड तोड़ते हुए एक तरफा जीत के संकेत दे दिए है।