April 27, 2024

वार्ड-34 में निर्दलीय प्रत्याशियों पर बसपा समर्थकों की दबंगाई

Faridabad/Alive News : वार्ड-34 में बसपा प्रत्याशी की बदमाशी निर्दलीय प्रत्याशियों पर इस कदर भारी पड़ रही है कि निर्दलीय प्रत्याशियों के होर्डिंग व पोस्टर लगाए देर नही होती की बसपा समर्थक देवेन्द्र तेवतिया उर्फ लटकन के नाम से धमकी देकर होर्डिंगस और पोस्टरो को फाड़े जाने की शिकायते बराबर आ रहीं है। वार्ड-34 में आलम यह है कि निर्दलीय प्रत्याशियों के होर्डिंगस और पोस्टरो लगाए जाते ही उसके तुरन्त बाद ही बसपा प्रत्याशी अपने होर्डिंगस और पोस्टरो को वहीं टिका देते हैं।

आप को बता दे कि सीही गांव से संबंध रखने वाले देवेन्द्र उर्फ लटकन कभी अपने समय में लोगों के साथ झगड़ा-फसाद करने और मर्डर जैसे मामलों में संलिप्त रह चुके है। यह हम नहीं बल्कि चुनाव आयोग में आई शिकायतों के आधार पर लोगों में खासी चर्चा है। पार्षद पद प्रत्याशी कमल धवन पति देवेन्द्र उर्फ लटकन इस क्षेत्र के चर्चित व्यक्ति रह चुके है जिनका नाम पुलिस के रिकार्ड में सुर्खियां बटोरता नजर आता है। यही बजह थी कि देवेन्द्र उर्फ लटकन का नोमिनेशन चुनाव आयोग ने खारिज कर दिया था। आनन-फानन में लटकन ने पत्नी कमल धवन के नाम से नोमिनेशन दाखिल किया।

इस बार उनका दावा है कि वह वार्ड-34 से पार्षद बनकर ही दम लेंगे और उपने प्रतिद्वंदी निवत्र्तमान पार्षद कुलदीप तेवतिया को राजनीति से बाहर करेंगे। इस बार जनता सैक्टर से ही किसी ईमानदारी और साफ-सुथरी छवि वाले प्रत्याशी को चुनने पर जोर दे रही है।