मंदिर की जोत से घर का सारा सामान जलकर खाक

0
82
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News : गांव गोंच्छी में मंदिर में जोत जलाना एक दंपत्ति को भारी पड़ गया। पीड़ित के मुताबिक पति-पत्नी रोजाना की तरह घर के मंदिर में ज्योत जलाकर अपनी ड्यूटी पर चले गए। घटना के समय मकान बंद था जिसके बाद पड़ोसियों ने मकान से धुआं निकलता देख उन्हें इसकी सूचना दी और दरवाजा तोड़ आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी मकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो चुका था।

फरीदाबाद के गांव के एक मकान में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। मकान मालिक लक्ष्मण ने बताया कि घटना के समय वह पति-पत्नी ड्यूटी पर थे। उन्हें लगता है कि रोजाना की तरह वह आज भी घर मे बने मन्दिर में जोत जला कर गए थे। शायद उसी जोत से यह आग लगी है। उन्हें तो आग लगने के बाद उनकी पड़ोसन सुनीता ने इसकी सूचना दी। जब तक वह मौके पर पहुँचे सब कुछ जलकर खाक हो चुका था।

आग की प्रत्यक्षदर्शी सुनीता ने बताया कि उन्होंने घर में से धुआं निकलता देख इसकी सूचना पहले पड़ोसियों और मकान मालिक को दी। आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन दरवाजे नहीं टूटने के चलते आग पूरी तरह फैल गई और इसमें रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।

Print Friendly, PDF & Email