कर्नाटक में पलटी यात्रियों से भरी बस, 5 की मौत 15 घायल

0
23
Sponsored Advertisement

New Delhi/Alive News : कर्नाटक में बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां तुमकुर में कोराटागेरे के पास यात्रियों से भरी एक बस पलट गई है। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है और 15 लोग घायल हो गए हैं। मौके पर तुरंत ही स्थानिय लोग पहुंच गए और उन्होंने घायलों को बस से निकालना शुरू किया।

इसी साल जुलाई में कर्नाटक के चिंतामणि में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था। इस दौरान 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं 20 से अधिक लोग घायल हो गए थे। दरअसल, एक यात्रियों से भरी बस और एक ऑटो की टक्कर हो गई थी। हादसा इतना भयानक था कि वहां मौजूद लोगों ने चिखना शुरू कर दिया। हालांकि, पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंच गई थी और राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया था।

देश के बाकी राज्यों में भी इस तरह के भीषण सड़क हादसे होते रहे हैं। हाल ही में 13 अक्टूबर को झांसी खदुराहो राष्ट्रीय राजमार्ग पर राठ से झांसी की ओर एक बस जा रही थी। कुछ ही दूर जाने के बाद ये बस पलट गई। हादसे में एक युवती की जान चली गई और 18 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे। दरअसल, ये सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए राठ गए थे। समारोह में शामिल होकर ये लोग वापस लौट रहे थे।

Print Friendly, PDF & Email