‘मेगा माइंड ओलम्पियाड’ में छाए भारतीय विद्या कुंज के छात्र

0
50

Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित भारतीय विद्या कुंज स्कूल के छात्रों ने ‘मेगा माइंड ओलम्पियाड कम्पटीशन’ में शानदार परफॉर्मेंस देकर स्कूल का नाम रोशन किया। स्कूल की प्रिंसीपल डॉ.कुसुम शर्मा ने बताया कि ‘मेगा माइंड ओलम्पियाड कम्पटीशन’ का आयोजन जिला स्तर पर तिलपत के सरकारी स्कूल में किया गया। जिसमें हमारे स्कूल के छात्रों ने अपनी नॉलेज और बुद्धिमानी का परिचत देते हुए ना सिर्फ जीत हासिल की बल्कि स्कूल का नाम भी रोशन किया।

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में कक्षा दसवीं से सुरज गुप्ता, आलोक प्रताप और प्रदीप कुमार ने प्रथम स्थान हासिल किया। वहीं कक्षा दसवीं के फरद्दीन खान और चंदन के साथ ही सातवीं कक्षा के तुषार द्वितीय स्थान पर रहे। वहीं कक्षा सातवी से क्रितीज, नौवीं का अरूण कुमार और कक्षा दसवीं का अभीषेक तृतीय स्थान पर रहे। वहीं अरूण, महक, कुदन और नीतिश को शानदार परफॉर्मेंस के लिए गोल्ड मेडल ने नवाजा गया। दूसरी तरफ शुभम ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया।

वहीं तनु ने ब्राउंज मेडल हासिल किया। डॉ.कुसुम शर्मा ने कहा कि स्कूल में शिक्षा की गुणवत्ता पर अधिक ध्यान दिया जाता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह छात्रों के साथ ही अध्यापकों की मेहनत का नतीजा है जिसके दम पर इन बच्चों को जीत हासिल हुई है। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here