March 29, 2024

BVM स्कूल के सामने सवा दो करोड़ की लागत से बनेगी इंटरलॉक सड़क

Faridabad/Alive News : वार्ड न.-9 के पार्षद महेंद्र भड़ाना ने उनके वार्ड के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र उत्तम नगर का दौरा किया व लोगों की समस्याएं सुनी और इसके साथ ही समस्याओं के निदान के लिए नगर-निगम अधिकारी और ठेकेदार अजय पाल और दीपक को मौके पर ही बुलाकर इंटरलॉक सड़क को होली तक काम शुरू करने को कहा. इस अवसर पर पार्षद ने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो का भी जायजा लिया।

उत्तम नगर बी.वी.एम स्कूल से सवा दो करोड़ से शुरू होने वाली इंटरलोकिंग सड़क का काम और क्षेत्र में डेढ़ करोड़ से सीवर की लाईन का एस्टीमेट बनवाया। स्थानीय लोगो ने पार्षद महेन्दर भड़ाना का एरिया में चल रही समस्याओ के निदान पर तुरंत कार्यवाही करने पर स्वागत किया और पार्षद ने भी लोगो की भावनाओ के अनुरूप विश्वास जताते हुए कहा कि ठेकेदारों की हड़ताल के कारण विकास कार्यो में रूकावट हो रही थी।

लेकिन अब हड़ताल खत्म हो चुकी है। जिससे विकास कार्यो में कोई रूकावट नही होगी। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को होली के तुरंत बाद काम शुरू होने का भी आश्वासन दिया। इस अवसर पर बी.वी.एम स्कूल के चेयरमैन चतुर्वेदी शर्मा एवं नरेंदर प्रधान, सतीश चंदीला, प्रीतम, राम सिंह नेता जी, रंजन रावत और स्थानीय लोगों ने पार्षद का स्वागत किया।