March 29, 2024

हर गली में ट्यूबवेल लगा पानी की समस्या करेंगे खत्म : अमन गोयल

Faridabad/Alive News : सेक्टर,कॉलोनी और गांव सभी जगहों पर विकास कार्य युद्ध स्तर पर जारी हैं और सभी जगह समान सुविधाएं उपलब्ध करवाना ही उद्योग मंत्री विपुल गोयल का लक्ष्य है। ये विचार युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने संतनगर में ट्यूबवेल का उद्घाटन करते हुए व्यक्त किए। उन्होने कहा कि पहली बार किसी सरकार ने पानी की समस्या को दूर करने के लिए इतने बड़े स्तर पर ट्यूबवेल लगाने के लिए ग्रांट दी है।

गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा के हर घर तक पानी की व्यवस्था दुरूस्त करने के लिए चाहे जितने भी ट्यूबवेल लगाने पड़ें, पानी की समस्या को हर हाल में खत्म किया जाएगा। बिजली पानी और सडक़ जैसी बुनियादी समस्याओं को दूर करने के लिए कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। उन्होने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा में बिजली, पानी, सडक़, सीवर की समस्या के दीर्घकालीन समाधान के लिए कहीं कार्य चल रहा है तो कहीं प्रक्रिया में है।

इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन पंडित मुकेश शास्त्री, स्थानीय पार्षद छत्रपाल, दीपक दौलताबाद, भूदेव, सत्यदेव यादव, ओमपाल, कुलदीप, कैलाश गर्ग, वेद नारायण, अनिल लोहिया, पवन लोहिया, लीला, जमुना देवी, राकेश सूरी,विजय शर्मा स्थानीय सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।