कैबिनेट मंत्री ने नवनिर्मित बहुमंजिला इमारत का किया निरिक्षण

0
29
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News: हरियाणा के कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने स्थानीय राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की नवनिर्मित बहुमंजिला इमारत का दौरा कर निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए कि इस कालेज भवन का हर निर्माण कार्य पर निगरानी रखी जाए तथा जल्द से जल्द का निर्माण कार्य पूरा करवाया जाए।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि हरियाणा में करीब 9 करोड़ की लागत से बहुमंजिला राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नजदीक अंबेडकर चैक का निर्माण किया जा रहा है, जिसका उद्घाटन जल्द ही किया जाना है। बता दें कि इस स्कूल की इमारत हरियाणा की सबसे सुंदर इमारत बनाई जा रही है।

राजकीय स्कूल की भव्य इमारत के निर्माण का अभी अंतिम चरण में चल रहा है। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने निरीक्षण के दौरान ठेकेदार व संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। कैबिनेट मंत्री ने बिल्डिंग के ठेकेदार को जल्द से जल्द बचे हुए कार्य को पूरा करने की हिदायत दी। उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग के जेई विनोद को भी आदेश दिए हैं कि वे जल्द से जल्द इस कार्य को पूरा कराएं।

Print Friendly, PDF & Email