April 24, 2024

कैबिनेट मंत्री ने सामाजिक स्तर पर सौंपी सफाई की जिम्मेदारी

Faridabad/Alive News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने के लिए वीर एकलव्य दल अपनी सक्रिय भूमिका निभा रहा है और आगे भी निभाता रहेगा। यह बात वीर एकलव्य दल के प्रधान जितेंद्र चंदेलिया ने सैक्टर-12 के टाउन पार्क में सफाई कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार में उद्योग एवं पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने वीर एकलव्य दल को उनके विधानसभा क्षेत्र फरीदाबाद में सामाजिक स्तर पर सफाई की जि मेदारी सौंपी है।

श्री चंदेलिया ने कहा कि उनके द्वारा सौंपी गई जि मेदारी को वह ईमानदारी के साथ निर्वहन करेंगे और क्षेत्र को साफ रखने में अपना पूर्ण सहयोग देंगे। चंदेलिया ने बताया कि उनके दल के 120 लोग इस कार्य में अपनी सहभागिता निभाएंगे। उन्होंने कहा कि उनका दल हमेशा ही मजूदरों के हकों के लिए कार्य करता हुआ आया है।

कर्मचारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी मु य मांगों में हूडा विभाग के सफाई कर्मचारियों को ठेकेप्रथा के बजाय नियमित भर्ती करवाई जाए। हूडा विभाग में कर्मचारियों के वेतन में हुए घोटाले की जांच करवाई जाए तथा दोषियों के खिलाफ स त कार्रवाई की जाए। इस मौके पर उनके साथ बच्चू, अजय, समीर, अनिल, रानी, अनीता, हरबती, पूजा, रजनी, सुनीता, सुदेश, लक्ष्मी सहित संगठन के अनेक लोग मौजूद थे।