April 19, 2024

केबल व्यवसायी अनुराग का शव बरामद

Faridabad/ Alive News: केबल व्यवसायी अनुराग उर्फ अन्नू का शव बरामद करने के लिए विशेष तौर पर एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई थी, जिसकी कड़ी मसक्कत के बाद पुलिस ने शव को पलवल के पास आगरा नहर से रविवार को बरामद कर लिया।
उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले एनआईटी नंबर 1 में रहने वाले केबल आपरेटर अनुराग की रुपयों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। जाँच में पता चला कि अनुराग का शव आगरा नहर में बहा दिया गया था।

शव की बरामदगी को लेकर बड़खल क्षेत्र में विपक्षी दलों ने सडक़ जाम व बाजार बंद भी करवाया। मृतक युवक अनुराग एनआईटी नंबर 1 में होने वाली रामलीला में भगवान श्रीराम का किरदार निभाता था। लोगों से उसका व्यवहार बेहद ही मिलनसार हर किसी के दुख दर्द में शामिल होने वाला बताया जाता है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री आस्कर फर्नाडीज भी आज पीडि़त परिवार से मिलने पहुंचे और उन्होंने आश्वासन दिया कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने के लिए वह पूरी मदद करेंगे। शव मिलने की खबर के साथ अन्नू के घर लोगों का तांता लग गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद अन्नू का शव परिजनों को सौंपा दिया जिसका अंतिम संस्कार रविवार शाम को कर दिया गया।