खापों ने बंद की चौटाला परिवार को एकजुट करने की मुहिम

0
9

Rohtak/ Alive News : चौटाला परिवार को एक करने के मामले में विवाद गहराता जा रहा है। खाप पंचायतों ने शनिवार को चौटाला परिवार की एकजुटता को लेकर चलाई जा रही मुहिम को बंद कर दिया है। पंचायत की अध्यक्षता दलाल खाप चौरासी के प्रधान भूपसिंह दलाल ने की। पंचायत के प्रतिनिधियों ने तीन प्रस्ताव पर अपनी सहमति जताई। चौटाला परिवार के एकजुटता के प्रयास कर रहे दलाल पर दुष्यंत द्वारा लगाए आरोपों को निराधार बताया। दुष्यंत 2 दिन के अंदर रमेश व खाप पंचायतों से माफी मांगें। अगर 2 दिन के अंदर दुष्यंत माफी नहीं मांगेंगे तो पंचायत रमेश को दुष्यंत द्वारा लगाए आरोपों का बिंदुवार जवाब देने के लिए अधिकृत करते हैं।

एक व्यक्ति नहीं होता पूरी खाप : दुष्यंत
खाप नेताओं द्वारा चौटाला परिवार को एक करने पर जजपा सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जब हमें इनेलो पार्टी से निकाला गया, तब हमारे साथ कोई भी नहीं खड़ा था, लेकिन इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला जहां भी बुलाएंगे हम चले आएंगे। दुष्यंत ने आरोप लगाया कि जब राजनीति में जजपा का अपना वजूद बना है तब खाप नेताओं को भी परिवार एक करने की याद आ रही है। पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने खाप नेता रमेश दलाल पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि केवल एक नेता पूरी खाप नही हो सकता।

दो दिन में माफी मांगें दुष्यंत : रमेश दलाल
हरियाणा स्वाभिमान आंदोलन के अध्यक्ष रमेश दलाल ने कहा कि हरियाणा में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई व्यक्ति अपना भला करने वालों पर ही झूठा आरोप लगाए। दुष्यंत शुरु से ही एक के बाद एक झूठ बोल रहे हैं। दलाल ने आरोप लगाया कि दुष्यंत ने मेरी सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल किया है। दलाल ने कहा कि दो दिन के अंदर मेरे खिलाफ दिए बयान पर दुष्यंत स्पष्ट शब्दों में माफी मांगें। अन्यथा उन्हें बेनकाब कर सच्चाई जनता के सामने रखूंगा।

Print Friendly, PDF & Email