March 29, 2024

‘कान फेस्ट’ में जब चला मल्लिका का जादू, ठहर गई नजरे

मुंबई 21 मई : 69वें कान फिल्म फेस्टिवल में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपना जलवा बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट में कान फेस्ट की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग लुक्स में नजर आ रही हैं। ‘टाइम रैडर्स’ के लिए फेस्ट में ले रही हैं भाग फिल्म ‘टाइम रैडर्स’ के लिए फिल्म फेस्ट में भाग ले रहीं मल्लिका ने पिछले साल चीन में इसी फिल्म की शूटिंग की थी। इस फिल्म का निर्देशन हांगकांग के फिल्मकार डेनियल ली ने किया है।

2

यह पहली बार नहीं है जब मल्लिका कान फिल्म फेस्टविल में हिस्सा ले रही हैं। इससे पहले 2014 में भी वह अपने जलवे बिखेर चुकी हैं।मिकेल्सन के साथ भी एक सेल्फी की साझा मल्लिका ने ट्विटर पर हॉलीवुड स्टार मैड्स मिकेल्सन के साथ भी एक सेल्फी साझा की है। मिकेल्सन भी यहां महोत्सव में हिस्सा ले रहे हैं। तस्वीर में मलिक्का बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं ‘कैसिनो रॉयल’ स्टार भी काले रंग के सूट में बेहद आकर्षक दिखाई दे रहे हैं।

मल्लिका ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा कि ‘कान्स 2016 मोहत्सव में मेरे पसंदीदा अभिनेता मैड्स मिकेल्सन संग सेल्फी।’कान में ऐश्वर्य राय बच्चन, सोनम कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप जैसी लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों ने पहले ही भारत को गौरवान्वित किया है।