‘एकलव्य छात्रावास कप’ पर डी.सी मॉडल क्रिकेट अकेडमी का कब्जा

0
95

Faridabad/Alive News : पहला रविंद्र फागना अंडर-13 ‘एकलव्य छात्रावास कप’ का फाईनल मैच पाली स्थित रविंद्र फागना अकेडमी में खेला गया। यह मुकाबला टाइगर स्पोर्टस क्लब और डी.सी. मॉडल क्रिकेट अकेडमी के बीच हुआ। जिसमें डी.सी. मॉडल क्रिकेट अकेडमी ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ऑवर में 9 विकेट गंवाकर 124 रन बनाए।

टीम के बल्लेबाज सत्यम विरमानी ने 75 बॉलों पर 3 चौकों की मद्द से 49 रन बनाए। जबकि सचिन पांचाल ने 2 चौंके की सहायता से 34 रन बनाए। टाइगर स्पोर्टस क्लब के गेंदबाज सचिन कुमार ने 6 ऑवर में 4 विकेट, जयंत अरोड़ा ने 5 ऑवर में 2 विकेट लिये।

स्कॉर का पिछा करते हुए टाइगर स्पोर्टस क्लब की टीम ने 29.2 ऑवर में 9 विकेट गंवाकर सिर्फ 93 रन ही बनाए। जिसमें सचिन कुमार ने 39 रन और वरेनियम भाटिया ने 18 रन ही बनाए। डी.सी मॉडल के गेंदबाज कोहिनूर ने 6 ऑवर में 2 विकेट और तरूण ज्योत सिंह, समक्ष झांम, परेश सचदेवा, दिव्यांश कोहली, प्रीत कुमार ने एक-एक विकेट लेकर मैच 31 रन से जीत लिया।

‘मैन ऑफ दा मैच’ डी.सी मॉडल अकेडमी के सत्यम विरमानी और मेवात अरावली क्रिकेट अकेडमी के एम.एस तंवर को तथा ‘बेस्ट बॉलर’ डी.सी मॉडल अकेडमी के सचिन कुमार और टाईगर स्पोटर्स क्लब के वरेनियम भाटिया को टूर्नामेंट के मुख्यातिथि नरेश शर्मा, चेयरमैन एकलव्य छात्रावास व ओमी ठाकुर के हाथों से दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here