सरकारी संपत्ति को नुकसान वाले दो दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

0
25
alive-news-logo
Sponsored Advertisement

Palwal/Alive News: अवैध कब्जे हटाने के दौरान सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने व सरकारी ड्यूटी में बाधा डालते हुए नेशनल हाईवे को जाम करने के आरोप में तीन नामजद सहित 20-25 लोगों के खिलाफ कैंप थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। कैंप थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि इस संबंध में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नप के कार्यकारी अधिकारी कुलदीप सिंह ने शिकायत में कहा है कि डीसी ने उन्हें कुसलीपुर गांव में नगर परिषद की जमीन पर हुए कब्जों को हटवाने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया था।

22 फरवरी को वे पुलिस सहायता लेकर मौके पर पहुंचे तो एमई सतेंद्र कुमार व अन्य कर्मचारियों द्वारा अवैध कब्जा हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी। इसी दौरान कुछ लोगों ने पब्लिक को बहला-फुसलाकर वहां एकत्रित कर लिया तो मौके पर तोडफ़ोड़ को रोक दिया। इसके बाद उक्त लोगों ने पब्लिक को भडक़ा कर नेशनल हाईवे-19 को कुसलीपुर के निकट जाम कर पुलिस पार्टी पर पथराव कर पुलिस के साथ तोडफ़ोड़ की।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि उनके नाम पता करने पता चला है कि जो लोग भीड़ को भडक़ा रहे थे उनमें कुसलीपुर निवासी घनश्याम शर्मा, अजीत ठाकुर, दिनेश व 20-25 अन्य लोग शामिल थे। पुलिस ने इस संबंध में लिखित शिकायत पर उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Print Friendly, PDF & Email
Sponsored Advertisement