छात्रों ने अपनी कल्पनाओं को कागजों पर उकेरा

0
9

Palwal/Alive News : नववर्ष पर पलवल डोनर्स क्लब ‘ज्योतिपुंज’ ने बेटी बचाओ बेटी पढाओ अभियान के अन्तर्गत राजकीय कन्या सीनियर सैकण्डरी स्कूल कैम्प में राष्ट्रीय सेवा योजना के अन्तर्गत चल रहे सात दिवसीय विशेष शिविर में बेटी बचाओ बेटी पढाओ, स्वच्छ भारत अभियान, नेत्रदान और रक्तदान विषयों पर एक पोस्टर बनाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल और स्कुल के प्रधानाचार्य प्रमोद पाल भारद्वाज ने की। कार्यक्रम का संचालन महावीर इंटरनेशनल पलवल उड़ान की चेयरपर्सन अल्पना मित्तल और राष्ट्रीय सेवा योजना की कार्यक्रम अधिकारी राज रानी ने किया। कार्यक्रम में पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक विकास मित्तल और महावीर इन्टरनेशनल पलवल उडान की चेयरपर्सन अल्पना मित्तल ने सैकड़ों बच्चों को न केवल नेत्रदान और रक्तदान के लिए विस्तार से जानकारी देकर जागरूक किया और बच्चो को नेत्रदान और रक्तदान की मुहिम से जुडने के लिए शपथ भी दिलवायी।

कार्यक्रम मे आयोजित ‘पोस्टर बनाओ’ प्रतियोगिता में प्रथम स्थान मोनिका जांगिड़, दूसरा स्थान मोनिका, तीसरा स्थान संगीता को मिला। इसके अलावा राखी, निशा, रेखा, भावना, अंजली को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। स्कूल के प्रधानाचार्य प्रमोद पाल भारद्वाज ने संस्था का धन्यवाद करते हुए कहा कि स्कुल भविष्य में भी संस्था के सहयोग सें विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करेगा। इस अवसर पर स्कूल के हिन्दी प्रवक्ता अनिता मनोचा, व विनिता, गणित प्रवक्ता किरण बांका, पी.टी.आई आशा रानी आदि शिक्षक उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here