March 29, 2024

भारतीय विद्या कुंज स्कूल में रंग व उत्सव के साथ मनाया क्रिसमस

Faridabad/Alive News : हैप्पी क्रिसमस….जिंगल बेल….जिंगल बेल पल्ला के भारतीय विद्या कुंज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में नन्हे छात्रों ने रंग व उत्सव के साथ क्रिसमस धूमधाम से मनाया। इस मौके पर छात्रों द्वारा प्रभु यीशु के जन्म का मंचन किया गया। छात्र-छात्राओं ने इस मौके पर रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। प्रभु यीशु के संदेश के साथ छात्रों को क्रिसमस व नए साल की मुबारकबाद दी गई। विभिन्न कक्षाओं के छात्रों ने म्यूजिकल डांस परफॉर्मेंस भी की जैसे ही सेंटा अपनी सवारी पर बैठकर बच्चों के बीच में आए तो सभी बच्चे उनका स्वागत करते हुए उनके साथ मिलकर झूमने लगे।

क्रिसमस के अवसर पर स्कूली छात्रों ने जमकर मौज मस्ती की। वही जूनियर विंग की छात्राओं ने ‘आई एम बार्बी गर्ल और मैरी क्रिसमस’ जैसे गानों पर अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया। इसके पश्चात संता बनी अध्यापिकाओं ने नन्हे बच्चों को उपहार और खुशियां बांटी स्कूली छात्रों ने स्कूल की प्रिंसिपल डॉ.कुसुम शर्मा को क्रिसमस ट्री भेंट स्वरूप दिए। इस अवसर पर जूूनियर विंग के बच्चों भी सेंटा की वेशभूषा में बहुत आकर्षक नजर आ रहे थे।

सभी कक्षाओं के बच्चों द्वारा अपनी अपनी कक्षाओं को बेहतरीन ढंग से सजाया गया। बच्चों की ओर से स्नोमैन, सेंटा क्लॉस, क्रिसमस ट्री भी बनाई गई। कार्यक्रम के अंत में स्कूल की प्रिंसिपल डॉ.कुसुम शर्मा ने कहा कि स्कूल में ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन प्रेम विश्व भाईचारे के संदेश को समुचित समाज में फैलाने के उद्देश्य से किया जाता है।

उन्होंने कहा कि मैं सेंटा के माध्यम से बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करती है। उन्होंने सभी को क्रिसमस की बधाई तथा नववर्ष की शुभकामनाएं दी बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले बच्चों को इनाम भी वितरित किए गए।