वृंदा इंटरनेशनल स्कूल में मनाया दीवाली का त्योहार

0
23

Faridabad/Alive News : एसजीएम नगर स्थित वृंदा इंटरनेशनल स्कूल में दीवाली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रार्थना से किया गया। कक्षा आठवीं की छात्रा आंचल व कक्षा नौवीं की छात्रा खुशबू ने अग्रेंजी व हिंदी में अपने वक्तव्यों में दीवाली के महत्व पर प्रकाश डाला। कक्षा दसवीं की छात्रा प्रिया मंगला ने हिंदी कविता प्रस्तुत की।

स्कूल के छात्रों ने नाटिका द्वारा प्रदूषण मुक्त दीवाली मनाने का संदेश दिया तथा कक्षा सातवीं की छात्रा कनिष्का ने अंग्रेजी में कविता प्रस्तुत की। स्कूल में छात्रों ने सुदंर-सुदंर रंगोली बनाई। स्कूल में ‘फूड मेनिया’ का भी आयोजन किया गया।

जिसमें कक्षानुसार छात्रों ने अपना-अपना स्टॉल लगाया। जिसमे उन्होने अनेक प्रकार के व्यंजनों जैसे- फ्रूटचाट, इडली-सांभर, दही-बड़ा, समोसा, पाव-भाजी, छोले-चावल, ढोकला व मिठाईयाँ सभी बच्चों ने मिलजुल कर व्यंजनों का आनंद उठाया।

स्कूल की निदेशिका विजयलक्ष्मी ने सभी बच्चों को संबोधित करते हुए पर्यावरण की सुरक्षा हेतू ग्रीन दीवाली मनाने का वचन लिया व सभी को दीवाली की शुभकामनाएं दी। स्कूल की प्रधनाचार्या सुषमा गौड व उपप्रधानाचार्या जोबा गुहा ने भी सभी को दीवाली की शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here