March 28, 2024

केन्द्रीय मंत्री ने अगवानपुर से बसंतपुर तक बनने वाली आरएमसी रोड का किया उद्घाटन

Faridabad/Alive News : सरकार द्वारा तीव्र गति से करवाए जा रहे विकास कार्यो की कड़ी में आज केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने स्थानीय अगवानपुर चौक से बसंतपुर गांव तक लगभग दो करोड़ रुपए की लागत राशि से आरएमसी विधि से पक्की सीमेंटेड बनाई जाने वाली सडक़ के निर्माण कार्य का बतौर मुख्यातिथि विधिवत नारियल फोड़ कर शुभारंभ किया। फरीदाबाद नगर निगम के माध्यम से इस सडक़ का निर्माण किया जायेगा।

आगामी डेढ़ महीने में ही निर्माण कार्य निर्धारित समय अवधि के भीतर पूरा कर लिया जाएगा। इस अवसर पर भाजपा नेता नयन पाल रावत, नगर निगम के संबंधित वार्ड नंबर-24 से सोमलता भडाना, वार्ड-27 से देवेंद्र चौधरी, वार्ड-26 से अजय बैसला, वार्ड-25 से मुनेश भड़ाना, वार्ड-23 से गीता रक्षवाल, पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

21 Jan. Photo-3A

कृष्णपाल गुर्जर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में सबका साथ-सबका विकास के तौर पर पूरे देश में कार्य कराए जा रहे हैं उन्होंने कहा कि पूरा देश आज भ्रष्टाचार मुक्त होने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार केंद्र, प्रदेश व नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार आई हैं।

उन्होंने कहा कि सारी कालोनियों में सीवरेज, पानी निकासी व पीने के पानी के लिए भी अप्रैल तक लगभग 70 करोड रुपए पास करा दिए जाएंगे जिससे कि यहां की जनता को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी। गुर्जर ने कहा कि बसंतपुर से पल्ला तक लगभग 6 करोड रुपए की लागत से एक नाला बनाया जाएगा जिससे यहां पानी की निकासी में कोई परेशानी नहीं आएगी। पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल ने केंद्रीय राज्य मंत्री गुर्जर का स्वागत व्यक्त करते हुए उनका स्वागत किया।

अगवानपुर व नहर पार के लोगों ने श्री गुर्जर तथा सभी पार्षदों का भी फूल मालाएं व बुक्के भेट करके भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर ज्ञान चंद भड़ाना, पप्पी चेयरमैन, रूप सिंह, शीशराम अवाना, पप्पू मंडल अध्यक्ष, विजय पाल, रवि भड़ाना, रामशरण, फत्ते नंबरदार, राजे, अनंत लाल तथा नगर निगम के कार्यकारी अभियंता रमेश बंसल, एसडीओ राजकुमार सहित कई अन्य अधिकारी व गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।