केन्द्रीय मंत्री करेंगे दो पुलों के निर्माण कार्य का शुभारम्भ

0
34
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News : केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के संासद कृष्णपाल गुर्जर अपने संसदीय क्षेत्र के अन्तर्गत पडऩे वाले सभी 9 विधानसभा हलकों में लोगों की मूलभूत सुविधाओं से जुड़े संरचनात्मक ढांचे को अनूठे विकास के माध्यम से मजबूत करने में जुटे हैं। इसी कड़ी में गुर्जर आगामी एक सितम्बर को प्रात: 09:00 बजे तिगांव विधानसभा क्षेत्र के ग्राम महावतपुर तथा अलीपुर तिलोरी में से होकर निकलने वाले बुढिय़ा नाले पर बनाए जाने वाले अलग-अलग दो पुलों के निर्माण कार्य की आधारशिला रखेंगे। इस क्षेत्र में बसे दर्जनों गांवों के लोगों की यह बरसों पुरानी मांग थी, जिसके पूरा होने से उन्हें आवागमन में बेहद सुविधा होगी।

उपायुक्त समीरपाल सरो ने बताया कि केन्द्रीय मंत्री गुर्जर अपने निर्धारित कार्यक्रमानुसार एक सितम्बर को प्रात: 09:00 बजे सर्वप्रथम ग्राम महावतपुर पहुंच कर पुल का शिलान्यास करेंगे। इसके उपरान्त प्रात: 10:00 बजे वे ग्राम अलीपुर तिलोरी में इसी नाल पर बनने वाले पुल की आधारशिला रखेंगे। तत्पश्चात 10:30 बजे मंत्री गुर्जर ग्राम अलीपुर-तिलोरी में ही आयोजित की जाने वाली जनसभा में उपस्थित ग्रामवासियों को सम्बोधित करेंगे।

इस मौके पर उनके समक्ष लोगों द्वारा मूलभूत सुविधाओं के सम्बन्ध में रखी जाने वाली शिकायतों को भी सुनकर वे इनका तुरन्त समाधान करने के लिए उनके साथ मौके पर उपस्थित सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को आदेश देंगे।

Print Friendly, PDF & Email