केंद्रीय राज्यमंत्री ने मीडियों को दिया कांग्रेसी विधायक का ‘गंदा ओडियों’

0
15

Faridabad/Alive News : तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने भाजपा सरकार पर आज जमकर हल्ला बोलते हुए कहा कि जिस मामा को ढूंढने के लिए भाजपा के बड़े नेता बेचैन है, वह कोई और नहीं बल्कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के राजपाल मामा है। जिनके द्वार पर पूरा का पूरा जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन नतमस्तक है।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में हो रहे सभी अवैध कार्य इसी राजपाल मामा के संरक्षण में होते है इसलिए वह इन सबका का काला चिठा आगामी 23 अक्तूबर से शुरु होने वाले हरियाणा विधानसभा सत्र में परत-दर-परत कलई खोलेेंगे और विधानसभा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से पूछेंगे कि सरकार बताए कि आखिर इस मामा के घर के बाहर पुलिस गार्ड और आधा दर्जन गनमेन किस हैसियत से चलते है।

केंद्रीय राजयमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने अपने पर लगे आरोप को झूठलातें हुए कहा कि कांग्रेसी विधायक ललित नागर अपने क्षेत्र की जनता को फोन पर किस तरीके से गाली देकर धमकाते हैं, यह शहर के लोग बखूबी जानते हैं, जहां तक पूर्व सांसद की बात हैं तो लोगों ने चुनावों के समय सोशल मीडिया पर बखूबी देखा व सुना भी था, जिसकों मुझे बताने की जरुरत नहीं हैं। उनका कहना हैं कि जहां तक उनके मामा राजपाल की बात हैं वह पिछले 25 सालों से उनके राजनितिक कार्य को देखते आ रहे हैं। इस दौरान कृष्णपाल गुर्जर ने एक ऑडियों भी मीडिया के सामने प्रस्तुत किए जिसमें कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने अपने ही क्षेत्र की जनता को गंदी-गंदी गालियां देकर फोन पर धमका रहे हैं।

उनका कहना हैं कि जिस विधायक को बोलने व विकास करने की तहजीब नहीं हैं। उनके बातों का जवाब देकर अपने जुबान को गंदा करने वाली बात होगी। उन्होंने कहा कि मामा पर लगे इस तरह के आरोप सरासर गलत है और उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here