April 27, 2024

सूरजपाल अम्मू के समर्थन में आई क्षत्रिय महासभा

Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू द्वारा दिए गए ब्यान को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी ने सही बताते हुए कहा कि यह हिन्दू समाज के हित की बात है। सूरजपाल अम्मू ने समाज की प्रतिस्पर्धा को गिराने वालों के खिलाफ जो भी कहा वह पूरी तरह से सत्य है, जिसके लिए पूरी अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा अम्मू के साथ खड़ी है।

उमेश भाटी ने कहा कि यह केवल एक राजपूत समाज की ही नही बल्कि पूरे हिन्दू समाज का अपमान है। और ऐसा अपमान कोई भी हिन्दू सहन नहीं कर पाएगा। उन्होंने कहा कि कुछ स्वार्थी लोग उनके इस ब्यान को गलत तरीके से पेश कर रहे है।

इसके लिए हम सरकार से भी मांग करेंगे कि वह इस तरह के लोगो की बातो में आकर किसी तरह का निर्णय नहीं ले। भाटी ने कहा कि सूरजपाल अम्मू हिन्दू समाज का सबसे बड़े हितैषी है ऐसे में उनके इस ब्यान को गलत तरीके से पेश कर उनके खिलाफ कोई कार्यवाही करना पूरी तरह से निराधार होगा।

जिसका अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा सरकार से निवेदन करती है कि वह उनकी भावनाओ की कद्र करे और उनके ब्यान को गलत तरीके से ना देखे। सरकार से मांग करते है कि वह अम्मू पर कार्यवाही करने से पहले देशद्रोही के रूप में देश में समय समय पर गलत व्यानबाजी करने वाले आजम खान, इमाम बुखारी व ओबेसी अकरूमुददीन कुरैशी जैसे लोगो पर की जाए जो कि रोजाना किसी न किसी समाज के खिलाफ गलत ब्यानबाजी करके समाज की प्रतिष्ठा को गिराने का प्रयास करते है।