April 26, 2024

क्षत्रिय महासभा पाक के खिलाफ चलाऐगा पुतला फूकों अभियान

Faridabad/Alive News : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की एक आपात बैठक प्रदेश अध्यक्ष कु.उमेश भाटी के कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक में समस्त महासभा के पदाधिकारियों व सदस्यों ने एकजुट होकर ऊरी में पाक हमले के विरोध में निंदा प्रस्ताव पारित किया।

बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष कु. उमेश भाटी ने की। उन्होंने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि पाक के इस हमले का जवाब अवश्य ही देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा हमारे वीर सपूतों की इस कुर्बानी को बर्बाद नहीं होने देगी और पाक के खिलाफ जल्द ही पूरे ही प्रदेश में महासभा पुतला फूकों अभियान चलायेगी और जब तक पाक को मुंहतोड़ जवाब नहीं दिया जायेगा तब तक क्षत्रिय महासभा का प्रदर्शन इसी तरह से चलता रहेगा।

उन्होंने कहा कि पाक दिन पर दिन हमारे सैनिकों को मौत के आगोश में पहुंचा रहा है जो कि हमारे लिए नुकसानदायक है इसीलिए महासभा सरकार से मांग करती है कि वह पाक के खिलाफ जल्द से जल्द कोई ठोस कार्यवाही करे ताकि हमारे जवानों को इस तरह मौत को रोका जा सके। सरकार को चाहिए कि वह करोड़ों देशवासियों की मांग पर पाक के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही करे और देश के इन वीर सपूतों को अपनी श्रृद्धाजंलि अर्पित करे।

इस बैठक में गगन सिसौदिया, दीपू चौहान, ओम चोहान, लोकेश भदोरिया, रंजेय सिह, राहुल पवार, श्याम सुंदर, सत्यभान चौहान, धीरेन्द्र प्रताप सिंह, सौलंकी, विक्रम सिंह, बिजेन्द्र सिंह, हरिओम, सहित अन्य पदाधिकरियों व सदस्यों ने भी एक स्वर में सरकार से पाक को जवाब देने की मांग की।