March 29, 2024

डॉ आंबेडकर सरवती कॉलेज में आगाज होगा शतरंज कम्पटीशन

 Palwal/Alive News : पलवल के नूह रोड पर स्थित डॉ आंबेडकर सरवती कॉलेज (कैंपस – 2) में 14 अगस्त को शतरंज कम्पटीशन खेला जयेगा। ये कम्पटीशन अंडर 13 और ओपन, दो वर्गों में होगा। कम्पटीशन के पंाचो मैच लाइव होंगे। सभी अभिभावक और खिलाड़ी पांचो मैचों का रिजल्ट 222 डब्ल-डब्लू चैस सी.एफ पर देख सकेंगे। कम्पटीशन सुबह 9 बजे शुरू होगा और 3 बजे दोनों वर्गों के विजेता खिलाडिय़ों को प्राइज दिया जयेगा। कम्पटीशन के अतिथि अतुल मंगला, हेमराज मंगला, विकास दलाल, डॉ. प्रशांत गुप्ता, विजेता खिलाडिय़ों को प्राइज देकर सम्मानित करेंगे। कम्पटीशन को सफल बनने के लिए भिवानी के आर्बिटर हिमांशु चौहान और रविंदर गोयत और महेंडरगरह के पंकज बिरला पलवल आएंगे।IMG_20160731_141636

एसोसिएशन पलवल को चैस हब बनाने के लिए लगातार काम कर रही है। इस से पहले एसोसिएशन हॉल ही में 24 जुलाई को औमक्से क्लब में (इंटरस्कूल कम्पटीशन ), 29 जुलाई को स्वीट एंजेल पब्लिक स्कूल (इंटर स्कूल कम्पटीशन ), 30 जुलाई को एस वी एन पब्लिक स्कूल (इंटर स्कूल कम्पटीशन ),31 जुलाई को बी.के पब्लिक स्कूल में ओपन कम्पटीशन का आयोजन करवा चुकी है।
13 अगस्त को शांति पब्लिक स्कूल में इंटर स्कूल कम्पटीशन का आयोजन किया जायेगा इन कॉम्पीटिशंस में बहार से आने वाले अरबिएटर और वालंटियर के साथ प्राइज का पूरा खर्च एसोसिएशन देगी।IMG-20160726-WA0072
मिशन :

एसोसिएशन का उद्देश्य पलवल के खिलाडिय़ों को नेशनल / इंटरनेशनल लेवल तक ले जाना है और पलवल को इंटरनेशनल लेवल पर पहचान दिलाना है। इन स-सीरीज कम्पटीशन का उद्देश्य पलवल के खिलाडिय़ों का सी.बी.एस .सी और स्टेट शतरंज कम्पटीशन में प्रदर्शन सुधारना है। सी.बी.एस .सी स्कूल कम्पटीशन 30 अक्टूबर को जबकि स्टेट कम्पटीशन सितम्बर (लास्ट वीक) में होगा।
टीम:
चैस एसोसिएशन ऑफ़ पलवल डिस्ट्रिक्ट (आर ई जी डी) के सभी मेंबर्स कृष्ण गौतम, विकास दलाल, डॉ. प्रशांत गुप्ता, आशीष छाबरा, शाहिद मालिक, गुरु नानक हॉस्पिटल के डॉ. तेजिंदर सिंह साहिल तनेजा, वीरपाल चौधरी,विशाल गौतम, पंकज बिरला, जगदीप मोरे, विकास जुनेजा, गौरव वलेचा,कपिल देशवाल, दीपक गुलाटी पलवल में शतरंज के विकास के लिए हर संभव मदद के लिए तत्पर रहते है।