March 28, 2024

औमक्से हेवन क्लब में आयोजित होगा शतरंज कम्पटीशन

Palwal/Alive News :आज से पलवल के औमक्से हेवन क्लब में शतरंज कम्पटीशन खेला जयेगा ये competition अंडर 13 और ओपन, दो वर्गों में होगा. सभी खिलाड़ियों को रिफ्रेशमेंट दिया जयेगा और कम्पटीशन के अतिथि डॉ. प्रशांत गुप्ता, विकास दलाल, परवीन ग्रावेर (पार्षद) – विजेता खिलाड़ियों को प्राइज देकर सम्मानित करेंगे. कम्पटीशन को सफल बनने के लिए भिवानी के आर्बिटर हिमांशु चौहान और रविंदर गोयत, महेंडरगरह के पंकज बिरला और फरीदाबाद से राहुल थरेजा पलवल आएंगे

पलवल चैस एसोसिएशन ने पिछली मीटिंग में हर रविवार कम्पटीशन करवाने का फैसला लिया था. ये कम्पटीशन स्टेट शतरंज कम्पटीशन में खिलाड़ियों का प्रदर्शन सुधरने के लिए किये जा रहे है. साथ ही हर स्कूल में इंट्रा स्कूल शतरंज कम्पटीशन के लिए प्रपोसल भेज दिए गए है. कुछ स्कूलों ने अपना इंटरेस्ट दिखाया है.

सीरीज चार्ट :-
24 जुलाई – औमक्से क्लब
29 जुलाई – स्वीट एंजेल पब्लिक स्कूल
30 जुलाई – SVN पब्लिक स्कूल
31 जुलाई – BK पब्लिक स्कूल

अगस्त – केंद्रीय विद्यालय, पलवल और शांति पब्लिक स्कूल
13-14 अगस्त – डिस्ट्रिक्ट कम्पटीशन

S सीरीज शतरंज कम्पटीशन का आगाज omaxe हेवन क्लब में 24 जुलाई (रविवार) होगा.अगले संडे (31 जुलाई) का कम्पटीशन BK स्कूल में होगा जबकि 29 जुलाई को स्वीट एंजेल पब्लिक स्कूल में और 30 जुलाई को SVN स्कूल में इंट्रा स्कूल कम्पटीशन होगा. केंद्रीय विद्यालय, पलवल और शांति पब्लिक स्कूल का कम्पटीशन अगस्त के पहले हफ्ते में होगा.जिसकी तिथि अभी निर्धारित होनी है. इन कॉम्पीटिशंस का पूरा खर्च एसोसिएशन देगी और विजेता खिलाड़ियों को पलवल के डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट में फ्री एंट्री देगी. डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट का आयोजन 13 और 14 अगस्त को होगा और इस टूर्नामेंट के खिलाडी हरयाणा सरकार द्वारा गुडगाँव में आयोजित होने वाली स्टेट टूर्नामेंट में जएंगे.

मिशन :-
एसोसिएशन का उदेश्य पलवल के खिलाड़ियों को नेशनल इंटरनेशनल लेवल तक ले जाना है और पलवल को इंटरनेशनल लेवल पर पहचान दिलाना है.उसके लिए एसोसिएशन अपने खर्चे पर स्कूल और क्लब में फ्री कोचिंग दे रहे है.
टीम :-
चैस एसोसिएशन ऑफ़ पलवल डिस्ट्रिक्ट (REGD ) के सभी मेंबर्स कृष्ण गौतम, विकास दलाल, डॉ प्रशांत गुप्ता, आशीष छाबरा, शाहिद मालिक, गुरु नानक हॉस्पिटल के डॉ. तेजिंदर सिंह साहिल तनेजा, वीरपाल चौधरी,विशाल गौतम , पंकज बिरला, जगदीप मोरे, विकास जुनेजा, गौरव वलेचा,कपिल देशवाल, दीपक गुलाटी पलवल में शतरंज के विकास के लिए हर संभव मदद के लिए तत्पर रहते है