April 18, 2024

पंजाबी समुदाय ने मुख्यमंत्री का 63वां जन्मदिवस बड़ी धूमधाम से मनाया

Faridabad/Alive News 

 हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर का 63वां जन्मदिवस आज सैक्टर 17 कम्यूनिटी सेन्टर फरीदाबाद में पंजाबी समुदाय द्वारा धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर सैकड़ों पंजाबी समुदाय के गणमान्य लोगों ने एकजुट होकर मुख्यमंत्री के जन्मदिवस पर केक काट एवं लड्डू वितरित कर उनकी दीर्घआयु की कामना की। इस मौके पर पंजाबी नेता श्री आर.के. चिलाना ने उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज का दिन हम सभी पंजाबियों के लिए गर्व का दिन है क्योकि आज उस शख्सियत का जन्मदिन है जिसने पंजाबी बिरादरी का सर ऊंचा किया और हरियाणा प्रदेश की कमान संभाली है। उन्होंने यह आशा कि आने वाले समय में बेरोजगार बच्चो को रोजगार दिलायेंगे, उद्योगपतियों व व्यापारियों का भी पूरा पूरा ध्यान रखेंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर जैसा ईमानदार, पाक-साफ मुख्यमंत्री हमें कभी नहीं मिल पायेगा और खासकर पंजाबी समुदाय को इस बात का गौरव होना चाहिए कि आज हरियाणा प्रदेश की कमान हमारी बिरादरी के व्यक्ति के हाथों में है। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए इंजीनियर एस.के.सचदेवा, हरीश चन्द्र आजाद, अजय जुनेजा, राकेश आहूजा, वी.के. मखीजा, जितेन्द्र अरोड़ा, जितेन्द्र शाह, हरीश अरोड़ा, तिलक राज शर्मा ने आज हम सभी को प्रदेश के मुख्यमंत्री पर नाज है और हम उनसे आशा करते है कि यह भ्रष्टाचार रूपी राक्षस को पूरी तरह से समाप्त करके प्रदेश को खुशहाल बनायेंगे। कार्र्यक्रम को सम्बेाधित करते हुए युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर को जन्मदिवस पर बधाई देते हुए कहा कि आज के इस कार्यक्रम को आयोजित करने वाला पंजाबी समाज वाकई में एक मजबूत स्तम्भ है।

Chilana 1

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा व पूर्व जिलाध्यक्ष अजय गौड ने कहा कि हरियाणा के विकास पुरूष मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है और उनके नेतृत्व में हरियाणा विश्व के मानचेस्टर स्थापित होकर रहेगा यह हमारा विश्वास है। इस अवसर पर उपस्थितजनों ने आज के कार्यक्रम के मुख्य आयोजक श्री आर.के. चिलाना एव श्री एस.के.सचेदवा की भूरि भूरि प्रशंसा की। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कमल जख्मी, एस.एस.आहूजा, प्रवीण गांधी, वी.पी.शर्मा, एस.पी.सचदेवा, अशोक अरोड़ा, वाई.डी.मेहता, टी.एस.बेदी, आर.के. जग्गी, डी.एन.चौधरी, आर.के.शर्मा, आर.पी.शर्मा, संजय अदलक्खा, जगमोहन मल्होत्रा, मनोहर मेहंदीरत्ता, अश्वनी शर्मा, पवन गोयल, एस.के.वर्मा, डी.के. कुमार, आई.पी.गुप्ता, प्रवेश मेहता, संजय चांनना, दिनेश, सुरेश अबरोल, राजेश शर्मा उर्फ गुड्डू, डा. डी.आर.गेागिया, चन्द्रभान, के.एल.कपूर, जी.पी.मल्होत्रा, अनिल धाम, डी.डी.शर्मा, टीडी गुलाटी, एम.एल.जैन, रमेश गुलियानी, ओ.पी.सेठी सहित अन्य पंजाबी समुदाय के सैकडों गणमान्य लोग उपस्थित थे।