April 26, 2024

फैन्सी ड्रैस प्रतियोगिता में छात्रों ने संवादों से बिखेरे रंग

Faridabad/Alive News : सैक्टर-21बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल में प्राइमरी के छात्रों के लिए फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। छात्रों को प्रतियोगिता के लिए विभिन्न प्रकार के थीम दिए गए। जिसमें छात्रों ने अपने-अपने थीम के अनुसार विभिन्न वेश धारण किए एवं परिधान पहने। सभी छात्र रंग-बिरंगे आकर्षक परिधानों में बहुत ही आकर्षक व सुंदर दिखाई दे रहे थे।

यह प्रतियोगिता कक्षा पहली से लेकर तीसरी तक के छात्रों के लिए आयोजित की गई। स्पर्धा के लिए छात्रों को जो थीम दिए गए वे बहुत अनूठे थे। प्रतिभागी छात्रों ने अपने संवाद इत्यादि का परिचालन बड़े ही उत्साहवर्धक ढंग से किया। उपस्थित दर्शकों ने भी सभी प्रतिभागियों का तालियों से उत्साह वर्धन किया।

जीवा पब्लिक स्कूल में प्राय: इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है जिससे कि छात्रों का सर्वांगीण विकास हो सके। विद्यालय में पाठï्ïयक्रम के साथ-साथ छात्रों की अन्य प्रतिभाओं को निखारने का भी प्रयास किया जाता है। इस श्रृंखला में विजयी छात्रों के नाम इस प्रकार से हैं :- कक्षा पहली से केशवी शर्मा, कक्षा दूसरी से वेदांत चौहान, तीसरी से रितिजा वशिष्ठï प्रथम रहे।

इस प्रतियोगिता में छात्रों को विशेष परिधान के लिए भी पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान, उपाध्यक्षा चन्द्रलता चौहान एवं प्रधानाचार्या देविना निगम भी उपस्थित थी । उन्होंने छात्रों की इस अद्भुत प्रस्तुति की प्रशंसा की। ऋषिपाल चौहान ने कहा कि छोटे बच्चे कच्ची मिट्टïी के समान होते हैं। उन्हें आकार देना हमारा ही कत्र्तव्य है।