Faridabad/Alive News : डबुआ कॉलोनी स्थित सैंट थॉमस क्रिस्चियन स्कूल में बेस्ट मटैरियल साम्रगी से बने वस्तुओं की प्रदर्शनी लगाई। प्रदर्शन का कार्यक्रम स्कूल के चेयरमैन मनोज कुमार की अध्यक्षता में किया गया। प्रदर्शनी में स्कूली बच्चों ने घरों में खराब और यूजलेस वस्तुओं से मनमोहक वस्तुएं बनाकर हैंड एंड क्राफ्ट से अपनी कला का अनूठा परिचय दिया।

बच्चों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी में वींड चैन, दिल के शेप में फोटो फ्रेम, कप, गिलास, अलग-अलग डिजाईन के फोटो फ्रेम इत्यादि वस्तुए देखने को मिलेगी। कार्यक्रम में किशन कुमार, वैष्णवी, पारुल श्रीवास्तव, खुशी शर्मा , सीमा , सविता, तपस्या व कीर्ति शर्मा अपना बेहत्तर परफोमेंस देकर सबका मनमोह लिया।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन मनोज कुमार कोली ने कहा कि बेकार रखी वस्तुओ को नया रूप प्रदान करने से उन वस्तुओ को उपयोग में लाया जा सकता है। ऐसे कार्यक्रम का आयोजन करने से बच्चो में छुपी हुई कलात्मकता व सृजनता उभर कर सामने आती है तथा विद्यार्थियों में आत्मविश्वास जाग्रित होती हैं।

इसलिए बच्चों में छिपी हुनर की कलात्मक छवि को उभारने में स्कूल हमेशा तत्पर रहता है, और भविष्य में भी स्कूल ऐसे कार्यक्रम आयोजित करता रहेगा ताकि बच्चों की कला को एक नया रूप मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here