राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बच्चों को गतिविधियों में शानदार प्रदर्शन के लिए किया सम्मानित

0
5
Girls Senior Secondary School
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News: राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एन एच तीन फरीदाबाद में प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचन्दा की अध्यक्षता में विद्यालय के बच्चों को विभिन्न प्रतियोगिताओं और गतिविधियों में शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने कहा कि इस सम्मान और पारितोषित समारोह में विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष श्री दिलीप कुमार मुख्य अतिथि रहे।

प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने कहा कि इस सत्र के प्रारम्भ से भी शिक्षा विभाग, रेड क्रॉस तथा सैंट जॉन एम्बुलेंस इंडिया एवम् ईको क्लब, विद्यालय विज्ञान क्लब, गाइड्स आदि की गतिविधियों और कोविड 19 सम्बन्धी जागरूकता अभियानों को ऑनलाइन अर्थात वर्चुअल माध्यम से करवाया गया। अभी पिछले माह से ही विद्यालय में बच्चों के आने पर कक्षाओं में भी विभिन्न गतिविधियां जैसे प्रश्नोत्तरी, राष्ट्रीय एकता दिवस तथा रीडिंग प्रोमोशन वीक एवम् ऑनलाइन एक्टिविटीज में विद्यालय की बालिकाओं ने बढ़ चढ़ कर प्रतिभागिता कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में दिलीप कुमार ने निशा, ताबिंदा, खुशी और चंचल को विशेष पुरस्कार देकर सम्मानित किया। मौलिक मुख्य अध्यापिका पूनम, प्रेमदेव यादव, संजय मिश्रा, प्रवीण कुमार, अमृत कौर तथा सभी प्राध्यापिकाओं ने बच्चो का हौसला अफजाई करते हुए बधाई दी। मुख्य अतिथि श्री दिलीप कुमार ने विद्यालय प्रबंधन और प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचन्दा एवं अध्यापकों का उन्हें यह सुअवसर देने हेतु आभार व्यक्त किया।

Print Friendly, PDF & Email
Sponsored Advertisement