Faridabad/Alive News : सरपंच चौक स्थित बी.एम कॉन्वेंट स्कूल के प्रांगण में खेल-कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का आयोजन स्कूल के चेयरमैन सुनील गौतम की अध्यक्षता में किया गया। बच्चों की प्रतिभा देखने के उद्देश्य से कबड्डी खेल खेला गया।

जिसमें स्कूली छात्र- छात्राओं ने प्रतियोगिता में शिरकत कर कई अंक अर्जित कर पुरस्कार झटक लिए। चेयरमैन ने बच्चों के बीच खेल के दौरान सभी प्रतिभागियों का ताली बजाकर हौसला अफजाई भी किया। जबकि नन्हे-मुन्ने बच्चों की टीम ने भी इस खेल में अच्छा प्रदर्शन कर दर्शकों का दिल जीत लिया।

इस मौके पर सुनील गौतम और प्रिंसीपल नीलम धीमान ने बच्चों द्वारा दी प्रस्तुति की सराहना की और प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले का छात्रों गौरव,राहुल, निखिल, निहाल, गगन, चंद्रमणि, हन्नी को बेस्ट प्रस्तुति पुरूस्कार से नवाजा।

इस मौके पर उन्होंने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों को शिक्षा के क्षेत्र में अग्रसर तो रहना ही चाहिए, लेकिन बच्चों का खेल प्रति रूझान बढ़े इसी उद़देश्य से स्कूल इस तरह की प्रतियोगिताए करवाता है और आगे भी करवाता रहेगा। इस मौके पर स्कूली स्टाफ भी मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here