जे.बी स्कूल के बच्चों ने वार्षिक महोत्सव पर मचाई धूम

0
25

Faridabad/Alive News : तिलपत गांव स्थित जेबी पब्लिक स्कूल मेें वार्षिक महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरूआत वैदिक यज्ञ के साथ हुई। वैदिक यज्ञ में समस्त विद्यालय परिवार ने अपना पूरा सहयोग दिया और यज्ञ की विधि में ध्यान लगाकर आहुति देकर यज्ञ को सफल बनाया। इस अवसर पर स्कूल के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक बच्चों की प्रस्तुति भी दी।

जिसमें गायन, नृत्य एवं योग क्रियाएं भी सम्मिलित थी। कार्यक्रम ने सभी का मनमोह लिया। इस अवसर स्कूल के चेयरमैन ने योगा में राज्य स्तरीय में अपनी बेस्ट प्रस्तुति देने वाले 12 खिलाडिय़ों को सम्मानित किया गया एवं चित्रकला प्रतियोगिता में प्रथम रहे अंश वशिष्ठ द्वितीय रही पूजा एवं तृतीय स्थान पर रही निशा को सम्मानित किया गया भाषण प्रतियोगिता में प्रथम रही नीतू को सम्मानित किया गया।

इस मौके पर अजय जयसवाल बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि जन कल्याण हेतु अनेकों बच्चों को निशुल्क शिक्षा दी जा रही है। जिसके अंतर्गत अनेक क्रियाओं का सम्मिश्रण किया गया है जहां बच्चे का सर्वांगीण विकास जिसमें शारीरिक मानसिक आत्मिक एवं बौद्धिक स्तर भी सम्मिलित है। इस अवसर पर स्कूली स्टाफ भी मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here