पतंगबाजी में दिखा लिटिल एंजल स्कूल के बच्चों का हुनर

0
88

Faridabad/Alive News : सुभाष चौक स्थित लिटिल एंजल स्कूल में ‘इंडिपेडेट डे’ धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। बच्चों ने ‘भारत माता की जय’, ‘हम सब एक है’ ‘वंदे मातरम’ इत्यादि स्लोगन बोलते हुए रैली को सफल बनानें में अपना पूरा समर्थन किया। बच्चें भारत ‘माता की जय’ करते हुए स्कूल में दाखिल हुए और स्कूल के प्रांगण में डायरेक्टर दीपक यादव के साथ देश और आजादी का स्वतंत्रता का प्रतीक तिंरगा लहराया।

बच्चों ने राष्ट्रगान गाकर तिरंगे को सलामी दी। कार्यक्रम को बच्चों ने अपनी सांस्कृतिक प्रस्तुती देकर ओर मनमोह बना दिया। स्कूल के नन्हें-मुन्ने बच्चों ने ‘फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी’ गानें पर बेहद सुंदर नृत्य प्रस्तुत कर मन को छू लिया। इस मौके पर स्कूली बच्चों में पतंगबाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

बच्चों ने अपने हुनर का प्रदर्शन करते हुए पंतगबाजी से लोगों का मनोरंजन किया। इस मौके पर स्कूल के डायरेक्टर दीपक यादव ने बच्चों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि आज का दिन उन वीरों की याद में मनाया जाता है, जिन्होंने अपनी देश की और तिरंगे की रक्षा के लिए अपना शिश झुकाना पसंद किया।

ऐसे वीरों को नमन है जिन्होंने अपने राष्ट्रध्वज की शिश झुकने से बचानें के लिए अपना सर कटवाना पंसद किया। उन्होंने कहा कि स्कूल इस प्रकार के कार्यक्रम इसलिए आयोजित करता है, जिसके बच्चों को अपने वीरों के इतिहास के बारें में इच्छा जागृत हो सके। बच्चों को प्रसाद वितरण करने के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here