April 25, 2024

GBL स्कूल में सेंटा के साथ बच्चों ने मचाया धमाल

Faridabad/Alive News : एसजीएम नगर स्थित जी.बी.एल.पब्लिक स्कूल में क्रिसमस पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया। क्रिसमस के अवसर पर स्कूल को बहुत ही बेहतरीन तरीके से सजाया गया। कार्यक्रम के दौरान विशेष प्रार्थना सभा, डांस और मूवी शो भी शामिल किए गए।

किंडर गार्डन के बच्चे आज लाल और सफेद पोशाके पहन स्कूल पहुंचे। बच्चों को क्रिसमस पर आधारित कहानियां सुनाई गई और टीचर और बच्चों ने बग्गी राइड्स का भी लुत्फ उठाया। सेंटा बने सीनियर बच्चों ने सभी को मिठाईयां, चॉकलेट और टॉफी बांटी। इस मौके पर जूनियर व सीनियर विंग के बच्चों ने डांस व म्यूजिक के साथ अपनी प्रतिभा दिखाई।

इस मौके पर स्कूल के डायरेक्टर हरीश चुघ ने सभी छात्रों व अध्यापकों को क्रिसमस व नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी त्योहार हमें खुशियों के साथ कोई ना कोई संदेश अवश्य देते हैं। हमें प्रभु यीशु के बताए मार्ग पर चलकर समाज में उजियारा फैलाना होगा।

उन्होंने कहा कि स्कूल में बच्चों के बौद्धिक विकास के लिए इस तरह के कार्यक्रम बहुत ही आवश्यक है। इस तरह के कार्यक्रमों से उन्हें हमारे देश की संस्कृति और त्योहारों की महत्वता का की जानकारी मिलती है। इस मौके पर स्कूल का सभी स्टाफ मौजूद रहा।