छीना -झपटी, लूटपाट जैसी वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार

0
19

Faridabad/Alive News: पुलिस ने छीना -झपटी और लूटपाट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसीपी धारणा यादव ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान आरोपी फरीदाबाद जिले में लूट और छीना झपटी की करीब एक दर्जन वारदात को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों से दुकानदार से लूटे हुए 30 हजार पांच सौ रुपये, एक छीना हुआ मोबाइल फोन, एक बटनदार चाकू व वारदात में प्रयोग मोटर साइकिल बरामद की है।

एसीपी धारणा यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि एटा जिला निवासी प्रदीप और अलीगढ़ यूपी निवासी मुस्ताक और नुहू मेवात निवासी शाकिर को गिरफ्तार किया है। हाल ही में आरोपी प्रदीप भारत कॉलोनी नहर पार और शाकिर एवं मुस्ताक प्रेम नगर झुग्गी सेक्टर 17 फरीदाबाद में थे।

मिलीजानकारी के अनुसार आरोपियों ने दिनांक 29 जुलाई को मुंह पर मास्क लगाकर दोपहर लगभग 1:30 बजे नंगला गुजरान गांव स्थित भूमि कम्युनिकेशन दुकान मालिक की दुकान में जबरन घुसकर दुकानदार को थप्पड़ मारा तथा एक आरोपी ने दुकानदार पर चाकू तान दिया। तीसरे आरोपी ने दुकान के गल्ले से 40 हजार रुपये लूट लिए। दुकानदार को जान से मारने की धमकी देते हुये वहां से मोटर साइकिल पर सवार होकर भाग गए थे।जिससे आरोपियों के खिलाफ थाना मुजेसर में लूट और आर्म एक्ट की धारा सहित मामला दर्ज किया गया था।

क्राइम ब्रांच 48 ने दो आरोपियों प्रदीप व शाकिर को अपने सूत्रों के माध्यम से दिनांक 1अगस्त को नया पुल सेक्टर-29 फरीदाबाद से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। प्रदीप और शाकिर की शिनाख्त पर आरोपी मुस्ताक को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही आरोपियों से दुकानदार से लूटे हुए 30 हजार पांच सौ रुपये, एक छीना हुआ मोबाइल फोन, एक बटनदार चाकू व वारदात में प्रयोग मोटर साइकिल बरामद की है

इसके अलावा आरोपियों से थाना मुजेसर एरिया में अंजाम दी गई छीना झपटी की दो अन्य वारदातों का खुलासा किया गया है। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके नीमका जेल भेजा गया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कबूल किया है कि इनके दो ओर साथी है जो वारदात में इनका साथ देते हैं। आरोपी अख्तर तथा जितेन्द्र जीतू की खोज जारी है।

Print Friendly, PDF & Email