क्रिसमस की धूम लेकर ‘हॉमर्टन ग्रामर’ में आया ‘सान्ताकलॉज’-बांटे उपहार……

0
20

Faridabad/ Alive News : सैक्टर-21ए में स्थित ‘हॉमर्टन ग्रामर स्कूल’ आज क्रिसमस के रंग में सराबोर हो गया। ट्रिनटी हॉल से लेकर हर कक्षा तक ‘क्रिसमस ट्री’ की बहार छाई थी तो छोटे-छोटे नन्हे सांता क्लाजों की कतारें लग गई और सभी ‘पफन रेस’ करते दिखे। कार्यक्रम का आरंभ कक्षा-8 की ज्योति तथा अंकित द्वारा स्वागत भाषण से हुआ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के प्रबंध निदेशक राजदीप सिंह तथा सभापति के रूप में विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती अर्चना डोगरा उपस्थित रहे।क्रिसमस-डे प्रोग्राम की शुरूआत क्रिसमस कैरोल गाकर हुई। इसमे कक्षा-4 से कक्षा-7 तक के बच्चों का समूह था। इसके बाद किंडर गार्डन के बच्चों ने जिंगल बैल जिंगल बैल गाते हुए मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। अगली प्रस्तुति में किंडर गार्टेन की अपर्णा शर्मा ने हाव-भाव सहित कविता वाचन कर सभी को आनंदित कर दिया।

 इतनी सी हंसी, इतनी सी खुशी पर कक्षा-3 और कक्षा-4 के बच्चों ने भी अपने मधुर कंठ का आभास कराया तो कक्षा-7 और कक्षा-8 के बच्चों ने नई और पुरानी पीढ़ी के गीतों से अंतर दर्शाने वाली नृत्य नाटिका प्रस्तुत की। इसके बाद जब सांता क्लाज अपने उपहारों को लेकर अवतरित हुआ तो सभी खुशी से चहक पड़े। सांता ने सभी को टॉफियों का उपहार दिया।

इसके बाद स्कूल के हाउसों के बीच साल भर चलने वाली क्रीड़ा प्रतियेगिता का परिणाम घोषित हुआ तो सारा स्कूल तालियों के शोर में डूबता सा दिखा। इस बार से स्कूल में चार हाउसों के बीच प्रतिस्पर्धा चली-रमन, टॉलसटॉय, शॉ और सत्यार्थी और इनमें बाजी मारी इस बार शॉ हाउस ने और जैसे ही ट्राफी उन्हें प्रदान की गई हिप-हिप हुर्रे के शोर से सारा हाल गूंज उठा। अंत में सभी विजेताओं के साथ राजदीप सिंह और प्रधानाचार्या श्रीमती डोगरा ने ग्रुप फोटो सेशन कराकर सब को खुश कर दिया और उन्हें आगे भी इसी तरह आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here