April 25, 2024

CIA बदरपुर बॉर्डर ने गाडियों का शीशा तोडकर सामान चोरी करने वाले गिरोह को दबौचा

Faridabad/Alive News : पुलिस आयुक्त डॉ हनीफ कुरैशी के दिशा निर्देश पर क्राइम ब्रांच प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार व उनकी टीम द्वारा फरीदाबाद शहर के लिए भय का माहौल बनाने वाले गाडियों के शीशा तोड़कर उनके अन्दर से कीमती सामान व लॉक तोड़कर गाडियों व मोटर साइकिल, इत्यादि को चुराने वाले गिरोह को निरीक्षक नवीन कुमार व उनकी टीम के SI  रामप्रकाश, ASI सुनील, ASI अश्रुदीन, ASI जमील खान, सिपाही मनोज कुमार, सिपाही नसीब सिंह, सिपाही विजय कुमार सिपाही सुमित कुमार ने 2 शातिर चोरो को काबू किया है।
क्राइम ब्रांच प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार ने बतलाया की उनकी टीम ने 2 चोरो को काबू किया है जिनके नाम अरमान निवासी शहतपुर पल्ला फरीदाबाद व दीपक निवासी ओखला दिल्ली है उपरोक्त आरोपियों को फरीदाबाद से गिरफतार किया है। जो दिखने में बेहद शरीफ है वारदात करने के लिए चोरी की मोटर साइकिल इस्तेमाल करते थें। दोनों आरोपियों से तीन चोरी की हुई मोटर साइकिल व एक ऑटो रिक्शा भी बरामद हुई है इस तरह की 15 वारदातों को अंजाम देना इन्होने कबूला है। ये दोनों पुरे एनसीआर एरिया में सक्रीय थे व दोनों पहले भी इसी तरह की अन्य चोरियों में एनसीआर में पकडे जा चुके है।
पूछताछ पर चोरो ने बतलाया की हम दोनों अक्सर दिन के समय ऑफिस के बहार, माल इत्यादि की पार्किंग में खड़ी गाडियों के शीशे को गुलेल द्वारा दूर खड़ा रहकर तोड़ देते थें। और गाडियों के अन्दर रखे बैग को निकाल लेते थें। जिस गाडी का शीशा नहीं तोड़ पाते थें उसके लॉक को तोड़ देते थें। और सामान निकाल लेते थें और यह भी बतलाया की अगर हमें लगता है की बैग के अन्दर कोई कागज या डॉक्यूमेंट हमारे काम का नही है तो हम उसे उसी गाडी के निचे फैक देते थें।
पकडे गये आरोपियों से 2 मोटर साइकिल, 1 ऑटो रिक्शा, लैपटॉप, लैपटॉप बैग, लैपटॉप चार्जर, मोबाइल फोन, Wifi  डोंगल, पैन ड्राइव, हार्ड डिस्क, पॉवर बैंक, हैण्ड फ्री केबल, कीमती कागजात, बरामद किये है।  उपरोक्त दोनों आरोपी 2 दिन के पुलिस रिमांड पर है जिनको पेश अदालत करके आगे भी आरोपियों का रिमांड बढाया जायेगा।