April 25, 2024

एलईडी और ग्रीन एनर्जी से जगमग होगा शहर : अमन गोयल

Faridabad News/Alive News : स्मार्ट और ग्रीन एनर्जी वक्त की जरूरत है और इस दिशा में आगे बढऩे के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल लगातार कोशिश कर रहे हैं। सुंदर, सुरक्षित और स्मार्ट फरीदाबाद के लिए फरीदाबाद विधानसभा में एलईडी लाइटें लगाने का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। ये विचार भाजपा नेता अमन गोयल ने सेक्टर-11डी के परशुराम पार्क में एलईडी लाइटें लगाने के कार्य का शुभारंभ करते हुए व्यक्त किए।

सेक्टर-11 के सभी पार्कों में 39 लाख की लागत से एलईडी लाइटें और खंभे लगाए जाएंगे। गोयल ने लोगों से घरों में भी एलईडी लाइटें इस्तेमाल करने की अपील की। उन्होने कहा कि घरों और गलियों में एलईडी बल्ब और लाइटें लगाकर हम बिजली बचाने की मुहिम में अपना योगदान दे सकते हैं।

उन्होने कहा कि ग्रीन एनर्जी की दिशा में आगे बढऩे के लिए सरकार सोलर एनर्जी को बढ़ावा देने के लिए उद्यमियों और लोगों को प्रोत्साहित कर रही है। गोयल ने कहा कि जल्द ही फरीदाबाद का हर पार्क और गली एलईडी से जगमग होगा।

इस मौके पर भाजपा के जिला सचिव राकेश सूरी, एनके गर्ग, एसडी शर्मा, विष्णु गुप्ता, मंडल अध्यक्ष पांडे, सुनील कुमार, राजेश गुप्ता, राजेश गुप्ता, रोहताश शर्मा और चौधरी चांद सिंह सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।