April 19, 2024

शहर के युवाओं ने ‘साईकिल यात्रा’ से किया आगरा का सफर तय

Alive News Photo : बी-फास्ट फीट जिम एण्ड एकेडमी की टीम को आगरा के लिए हरी झण्डी दिखाकर बल्लभगढ़ के विधायक प.मूलचंद शर्मा ने रवाना करते हुए
Alive News Photo : बी-फास्ट फीट जिम एण्ड एकेडमी की टीम को आगरा के लिए हरी झण्डी दिखाकर बल्लभगढ़ के विधायक प.मूलचंद शर्मा रवाना करते हुए

फरीदाबाद  : बी-फास्ट फीट जिम एण्ड एकेडमी की एक टीम को आज सैक्टर-12 खेल परिसर से प्रात: 5.30 बजे साईकिल पर आगरा की तक की यात्रा के लिए बल्लभगढ़ के विधायक प.मूलचंद शर्मा ने हरी झण्डी देकर रवाना किया। इस मौके पर विधायक प.मूलचंद शर्मा ने कहा कि यह हमारे लिए गौरव की बात होगी कि फरीदाबाद के यह युवा साईकिलों द्वारा आगरा तक की यात्रा करेंगे और मैं इन सभी युवा टीम को शुभकामनाएं देता हूं कि यह अपने इस कार्य को पूरी तरह से सफल बनाते हुए फरीदाबाद का व अपने जिम का नाम रोशन करे।

उन्होंने कहा कि इन युवाओं का जज्बा व हिम्मत देखकर उन्हे वाकई में काफी खुशी महसूस हो रही है और वह अन्य युवाओं से भी आव्हान करते हैं कि वह भी इन युवाओं जैसा जज्बा और हिम्मत अपने अंदर लाए ताकि वह अपना व फरीदाबाद सहित अभिभावकों का नाम रोशन कर सके।

इस मौके पर बी-फास्ट फीट जिम एण्ड एकेडमी के संचालक प्रवेश गौड एवं तरूण लाम्बा ने बताया कि बी-फास्टफीट जिम एण्ड एकेडमी का मुख्य ध्येय महिलाओं के प्रति बढ़ते हुए अपराधों के प्रति लोगों को जागरूक करना ताकि ऐसे अपराध ना हो सके और हमारी महिलाएं सुरक्षित रह सके।

उन्होंने कहा कि महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार से आज देश, प्रदेश व जिला पूरी तरह से चिङ्क्षतत है और इन अपराधों को रोकने के लिए हमें जागरूकता फैलानी होगी तभी हर नागरिक जागरूक होग  लाम्बा ने बताया कि यह यात्रा रविवार को फरीदाबाद पहुंचेगी।