April 20, 2024

स्वच्छता सभी के लिए जरूरी : सीमा त्रिखा

Faridabad/ Alive News :  बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा के नेतृत्व में आज 500000 रूपये की लागत से पटेल चौक स्थित आदर्श नगर के नाले की सफाई के कार्य का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर श्रीमती सीमा अश्वनी त्रिखा ने कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस को भारतीय जनता पार्टी स्वच्छता दिवस के तौर पर मना रही है। 15 सितम्बर से लेकर 30 सितम्बर तक भाजपा के कार्यकर्ता इस अवधि में विभिन्न स्थानों पर सफाई अभियान चलायेंगे एवं जनता को सफाई के लिए जागृत करेंगे।

श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि स्वच्छता हम सभी के लिए जरूरी है और उसको रखना भी हमें ही है। उन्होने कहा कि अगर हम स्वच्छता की शुरूआत अपने घर से ही करें तो इससे बेहतर कुछ नहीं होगा क्योकि हम और हमारा घर स्वच्छ रहेगा तभी हम किसी और को भी स्वच्छता के प्रति जागरूक कर सकते है।

श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जबसे देश व प्रदेश में सत्ता संभाली है शुरूआत से स्वच्छता का संदेश जन जन को दिया है क्योकि स्वच्छता ही सुंदरता है यह हम सभी जानते है और हमारा देश व प्रदेश सुंदरता में किसी से कम नहीं है बस हमें इसे सहेज कर रखना है जिसके लिए हम सभी को स्वच्छता अभियान में अपनी अपनी भागीदारी अवश्य ही देनी होगी।

 इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष कर्मवीर बैसला वार्ड पार्षद जसवंत सिंह एवं पार्षद विकास भारद्वाज व मुकेश चौधरी हरदयाल मदान अफजल अंसारी, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य भगवत दयाल कौशिक, पार्षद हरबंस सचदेवा, विकास भारद्वाज, मंडल अध्यक्ष भाई कर्मवीर बैसला, प्रदेश निगरानी कमेटी के सदस्य मुकेश चौधरी, ओमप्रकाश ढींगरा, हरदयाल मदान, किसान मोर्चा के  मुरारीलाल गर्ग, सुनील गर्ग और बहुत से गणमान्य लोग उपस्थित रहे।