Palwal/Alive News : लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने को लेकर स्वच्छता समरसता संदेश यात्रा 22 जून को प्रात: 09:00 बजे पलवल में पहुचेगी। यात्रा में शामिल सदस्यों द्वारा शहरवासियों को स्वछता का संदेश दिया जाएगा। यह जानकारी देते हुए नगर परिषद सचिव मानेन्द्र सिंह ने बताया कि स्वच्छता समरसता दल प्रात: 09:00 बजे शहर में पहुंचेगा।

संदेश यात्रा सदस्य महात्मा गांधी सामुदायिक केन्द्र एवं पंचायत भवन में लोगों को सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने के बारे में जागरूक करेंगे। यात्रा में शामिल सदस्यों द्वारा शाम को पलवल के नाज सिनेमा हॉल में भी लोगो से शहर व अपने आस-पास परिवेश को सुंदर रखने का एक नुक्कड़ नाटक द्वारा आहवान किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि स्थानिय शहरी निकाय के तत्वाधान में यह यात्रा 08 जून को पंचकुला से रवाना हुई थी। यह यात्रा पंचकुला से अंबाला, यमुनानगर, कुरूक्षेत्र, कैथल, जींद, फतेहाबाद, सिरसा, हिसार, भिवानी, चरखी दादरी, महेंद्रगढ, रेवाडी व नूहं से होते हुए पलवल पहुंच रही है।

उन्होंने बताया कि यात्रा में शामिल सदस्यों द्वारा प्रत्येक शहर में नागरिकों से स्वच्छता में अपना योगदान देकर अपने घर, आस-पास परिवेश के साथ-साथ शहर-गांव व समाज को सुंदर बनाने का आह्वान किया गया है। संदेश यात्रा का समापन 29 जून को जिला करनाल में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here