हेरिटेज ग्लोबल स्कूल में अलंकरण समारोह का हुआ समापन

0
20

Faridabad/Alive News : धौज स्थित हेरिटेज ग्लोबल स्कूल में अलंकरण समारोह सम्पन्न हुआ, जिसमें विद्यालय के मैनेजर अफ़ज़ल, स्पोर्ट्स डायरेक्टर राकेश शर्मा ने भी शिकरत की । समारोह का शुभारंभ एच. जी.एस. की छात्रों द्वारा प्रस्तुत मनमोहक सरस्वती वंदना से हुआ तत्पश्च्यात विद्यालय की प्रधानाचार्या राखी वर्मा ने हैड बॉय आसिफ तथा हेड गर्ल मेघा चौधरी को बैज तथा विद्यालय को सफलता की नई उचाईयों तक पहुंचाने में अपना पूरा योगदान देंगे।

उसके बाद चारों सदनों के कप्तानों (हीलिआस, होरा, एगवा, आर्ड) को बैज तथा सदन के ध्वज सौपें गये तथा शपथ दिलाई गई कि वे अपने-अपने सदनों को हर क्षेत्र ऊँचा उठाने का हरसंभव प्रयास करेंगे । इसके अतिरिक्त कल्चर, स्पोर्ट्स, पर्यावरण तथा अनुशासन मंत्रियों को भी अफ़ज़ल तथा राकेश ने बैज पहनाए तथा शपथ दिलाई गयीं कि सभी अपने -अपने क्षेत्रों में अपना कार्य पूरी निष्ठा के साथ करेंगे।

प्रधानाचार्या वर्मा ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि नेतृत्व करने का मतलब सिर्फ बैज धारण करना नहीं होता, बल्कि अपने व्यवहार तथा कार्य की ऐसी छाप छोड़ना होता है कि हर कोई उसके जैसा बनना चाहे तथा उसे अपनाना चाहे। उन्होंने बच्चों को नए पथ पर अग्रसर होने के लिए हार्दिक सुभकामनाएँ दी तथा सभा में उपस्थित अतिथिगन तथा विद्यालय स्टाफ को धन्यवाद दिया। समारोह का समापन राष्ट्गान के साथ हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here