March 29, 2024

रंगारंग कार्यक्रम के साथ राष्ट्रीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्टिवल का समापन

Agra/Alive News : यूईआई ग्लोबल एजुकेशन द्वारा आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्पोट्र्स एवं कल्चरल फेस्टिवल रंगारंग कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ। समापन अवसर पर यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के देश भर में फैली शाखओं से आये हजारों छात्रों ने जमकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। वही आगरा से दिल्ली पहुंची टीम आगरा अवेंजर्स से अपने हुनर के प्रदर्शन से मौजूद सभी दर्शकों का दिल जीत लिया।

टीम आगरा अवेंजर्स ने केवल कल्चरल फेस्ट में ही नहीं बल्कि स्पोट्र्स में भी अपना शानदार प्रदर्शन दिया और दिल्ली की टीम को क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में हराकर शानदार जीत हासिल की। चंडीगढ़, आगरा, लखनऊ, जयपुर, दिल्ली, पुणे और त्रिवेंद्रम से आये प्रतिभागियों ने देशभक्ति और बॉलीवुड गानों पर डांस कर फेस्टिवल में आए सभी युवाओं का खास मनोरंजन किया।

विद्यार्थियों ने पूरे जोश, उमंग व उत्साह से युवा महोत्सव में भाग लिया। बता दे कि तीन दिनों से चल रहे इस राष्ट्रीय स्पोट्र्स एवं कल्चरल फेस्ट में सभी जगहों से आये प्रतिभागियों ने कल्चरल के साथ-साथ स्पोट्र्स जैसे क्रिकेट, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, फुटबॉल, सॉकर, बैडमिंटन आदि में भी भाग लिया।

समारोह के अंतिम दिन प्रतिभागियों के लिए डांस कम्पटीशन, गाला नाईट, सिंगिंग कम्पटीशन, जैम सेशन आदि का आयोजन किया गया और साथ ही तीन दिनों से चल रही प्रतियोगिताओं में विजयी टीम और रनर-अप टीम को प्राइज मनी, सर्टिफिकेट और मैडल से नवाजा गया। इस दौरान यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के सीईओ मनीष खन्ना ने सभी छात्रों, अविभावकों, टीम लीडर्स और कोच को इस कार्यक्रम को और ज्यादा ख़ास बनाने के लिए शुक्रिया अदा किया और अगले वर्ष इससे भी ज्यादा धूम-धाम के साथ आने का आश्वाशन दिया।